Advertisement

ट्रांसपेरेट शॉर्ट ड्रेस पहनने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- “शर्म करो…”

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor), दोस्त तनीषा संतोषी और बहन ख़ुशी कपूर(Khushi Kapoor) के साथ बी-टाउन में हुईं स्पॉट। यहां जाह्नवी ने ट्रांसपरेंट फ्लोरल प्रिंट वाली लैवेंडर कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

3,700

फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज़ होने के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैन्स की तादाद सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती जा रही है। यही नहीं जाह्नवी के स्टाइलस्टेटमेंट में भी पहले से काफी बदलाव हो गया है। वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरे देखने को मिलती है। पर हाल ही में जाह्नवी को बी-टाउन में स्पॉट हुईं जहां वह अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

Advertisement

जाह्नवी की इस तस्वीर को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। यह तस्वीरें अंशुला कपूर के जन्मदिन के दौरान की है जहां जाह्नवी शामिल होने जा रही थीं। जाह्नवी के साथ पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor), दोस्त तनीषा संतोषी और बहन ख़ुशी कपूर भी थीं। जाह्नवी ने यहां फ्लोरल प्रिंट वाली लैवेंडर कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

हालांकि यह ड्रेस जाह्नवी पर खूब जंच रही है, पर ड्रेस के साथ उनका अंडरगार्मेंट भी साफ झलक रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब बुरे तरीके से ट्रोल कर रहे हैं।

वहींजाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में जाह्नवी ने फिल्‍म ‘कारगिल गर्ल’ की शूटिंग पूरी की। इसके अलावा वह एक्‍टर राजकुमार राव संग फिल्‍म ‘रूही आफजा’ और करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में अभिनय करती दिखाई देंगी। मनोरजंन जगत की चटपटी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘गुंजन सक्सेना’ बनीं जाह्नवी ने फिल्‍म के सेट शेयर की अपनी खास तस्‍वीरें, देखें इधर]

 

Advertisement