Advertisement

ड्रेस का प्राइस टैग निकालना भूल गईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) पीले रंग के सूट पहन कर बी-टाउन में नज़र आईं। पर यहां वह ड्रेस से प्राइस टैग निकालना भूल गईं। ड्रेस में लगे इस प्राइस टैग को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

6,827

‘धड़क (Dhadak)’ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की अदाओं पर फैन्स मर मिटते हैं। वहीं जाह्नवी भी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती हैं। वहीं बी-टाउन में स्पॉट के दौरान भी जाह्नवी के खूबसूरत लुक दिखाई देते हैं। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी बी-टाउन में नज़र आईं। इस बार यहां उनका इंडियन लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पर यहां देखकर ऐसे लगता है कि मानो वह अपने ड्रेस से प्राइस टैग निकालना भूल गईं। इसीके चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलर उन्हें निशाना बना रहे हैं।

Advertisement

कल जान्हवी कपूर को  अपने पिलेट्स क्लास में जाते हुए स्पॉट किया गया। जाह्नवी के इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। यपीले रंग के सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खुले हेयर के साथ उनकी मुस्करहाट पर हर कोई फिदा हो जाए। आप भी देखें नीचे वीडियो

पर यहां जाह्नवी की ड्रेस के साथ प्राइस टैग लगा हुआ दिखाई दिया। इस प्राइस टैग को देखते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक ने तो कहा प्राइस टैग निकालना भूल गई है। नीचे देखें बाकि यूजर्स ने क्या कमेंट कर रहे हैं।

वहीं जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनो वह फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ रूही आफ्जा की शूटिंग कर रही हैं। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: डेली यूज में इतने लाख का बैग कैरी करती हैं जाह्नवी कपूर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश]

 

Advertisement