Advertisement

एक्स बीएफ संग लोनावला में वैकेशन के मजे ले रही हैं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

व्यस्त शेड्यूल के बाद भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोनावला में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। यहां उनके साथ एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन (akshat rajan) भी आए नज़र।

1,422

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अबतक एक ही फिल्म की है। पर उनके पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें जाह्नवी बेहद व्यस्त हैं। लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल के बाद भी वह परिवार और दोस्तो के साथ टाइम स्पेंड ज़रूर करती हैं। हाल ही में उनके वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां जाह्ननवी को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ देखा जा रहा है।

Advertisement

ये तस्वीरें जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ शेयर की है, जहां वह लोनावाला (Lonavala) में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। यहां उनके साथ एक शख्स नज़र आ रहा है जिनका नाम है अक्षत राजन। अक्षत को जाह्नवी का एक्स बताया जाता है। इन तस्वीरो में वह अक्षत के साथ मस्ती करती हुई बेहद खुश लग रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लोनावाला लिखा है और इसके साथ लोनावाला के खूबसूरत लोकेशन की तस्वीर भी शेयर की है।

 

रिपोर्ट के अनुसार जाह्नवी और अक्षत एक साथ बॉस्टन की टफ्ट्स यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करते थें। यही नहीं कई बार फैमली फंक्शन में जाह्नवी और अक्षत को एक साथ देखा गया था, जिसके बाद से दोनो के अफेयर की बात सामने आई। पर कुछ दिनो बाद दोनो के ब्रेकअप की ख़बरें सुनने में। हालांकि इन तस्वीरों से ये अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि जाह्नवी और अक्षत एक बार फिर दोस्त बन गए हैं।

[यह भी पढ़ें: ट्रांसपेरेट शॉर्ट ड्रेस पहनने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- “शर्म करो…”]

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘रूही आफ्जा’, ‘दोस्ताना 2’ और मल्टी स्टारर फिल्म तख्त है। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement