Advertisement

जसलीन मथारू के पिता को मिली धमकी, कॉलर ने मांगे इतने लाख

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पिता केसर मथारू को धमकी देने वाले शख्स ने अब उनसे 25 लाख रुपए देने की मांग की है, जो उन्‍हें 20 मार्च तक देनी है।

367

बिग बॉस (Bigg Boss) की चर्च‍ित कंटेस्‍टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) वर्तमान में कलर्स के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) पर खूब धमाला मचा रहीं थीं। हालांकि इन सबके बीच जसलीन और उनके परिवार से जुड़ी कुछ चौंकानेवाली खबरें भी सामने आईं थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जसलीन के पिता ने हाल ही में ये खुलासा किया था कि उन्हें कोई शख्स लगातार कॉल करके धमकियां दे रहा है, जिसने उनके पूरे परिवार को जान से मारने का बोला है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

वहीं हालिया खबरों की मानें तो जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पिता केसर मथारू को धमकी देने वाले शख्स ने अब उनसे 25 लाख रुपए देने की मांग की है, जो उन्‍हें 20 मार्च तक देनी है। वहीं स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक जसलीन के पिता केसर मथारू हाल ही में इस मामले की शिकायत करने ओशिवारा पुलिस स्टेशन भी पहुंचे थे। जिसके बाद उनके पास कोई धमकी भरे कॉल तो नहीं आए। लेकिन उन्‍होंने बताते यह भी कहा पुलिस कॉलर का नंबर ट्रेस नहीं कर पाई है।

(यह भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 10: तेजस्वी प्रकाश ने किया धमाकेदार पोल डांस, वीडियो देख लोगों ने कहा कुछ ऐसा)

रिपोर्ट के मुताबिक केसर मथारू ने बताया कि जसलीन फिलहाल ठीक हैं और वह घर पर ही रह रही हैं। वहीं कॉलर को लेकर उन्‍होंने खुलासा करते हुए कहा कि वह कॉल में कह रहा था कि उनके परिवार के नाम की सुपारी निकली है। हालांकि, भले ही कॉलर ने उसे नकली कह दिया हो लेकिन इस घटना के बाद से जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का पूरा परिवार काफी तनाव में है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement