Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला संग अफेयर की ख़बरों पर जैसमीन भसीन ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अफेयर जैसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) का नाम भी शामिल हो गया है। इन अफेयर की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए जैसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने किया बड़ा खुलासा।

4,604

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अफेयर की ख़बरें तेज होने लगी हैं। वैसे बिग बॉस के घर के अंदर कई महिला कंटेस्ट्ंट के साथ नाम जुड़ चुका है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaz Gill ) और देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee ) का नाम भी शामिल है। वहीं अब टीवी की नई नागिन जैसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) का नाम भी सिद्धार्थ के अफेयर लिस्ट में शामिल हो गया है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में जैसमीन शो में एक टास्क करने के लिए आई थीं। इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ संग जैसमीन की बाते करती दिखीं। बता दें कि दोनो दिल से दिल तक शो में काम करने के दौरान सिद्धार्थ और जैसमीन की नजदीकियों की ख़बरे थीं। वहीं अब इस शो में जैसमीन के आने के बाद एक बार फिर, सिद्धार्थ के साथ उनके अफेयर की ख़बरो को हवा मिलने लगी। तो वहीं इसपर जैसमीन ने तोड़ी चुप्पी।

आईडब्ल्यूएम बज से बातचीत के दौरान इस तरह की ख़बर से साफ इंकार दिया। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और वह दोस्त हैं।  जैसमीन की माने तो उनका नाम पहले भी कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। पर इस तरह की आधारहीन अफवाहो का उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। जैसमीन कहती हैं आज के दौर में लोगो की ऐसी सोच रखने वालो से हैरान हो जाती हूं, जिन्हें यह लगता है कि लड़का और लड़की के बीच में दोस्ती नहीं हो सकती है।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: घर में फिर भिड़े असीम और सि‍द्धार्थ, देखें कैसे सरेआम कह दिया- ‘तेरा मुंह तोड़ दूंगा…’]

बता दें कि जैसमीन इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 4 में नज़र आ रही हैं। शो में उनके साथ निया शर्मा भी नागिन के लीड रोल में हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement