Advertisement

नागिन 4 की जैस्मिन ने पुनीत संग अपने अफ़ेयर को लेकर किया, कहा – “उसके साथ..”

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) ने पुनीत पाठक(Punit Pathak) के साथ अफेयर पर चुप्पी तोड़ी, कहा, "मैं और पुनित साथ में अच्छे लगते हैं"

3,579
टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) और पुनीत पाठक(Punit Pathak)  का ‘रिलेशनशिप’ चर्चा का विषय बना हुआ है। ‘सोशल मीडिया'(Social media) पर इन दोनों के ‘अफेयर’ को लेकर खूब बातें हो रही हैं। ख़बरों की माने तो, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और पुनीत पाठक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस जैस्मिन ने पुनीत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की हैं।  

Advertisement

 
हाल ही में जैस्मिन ने पिंकविला के साथ लाइव चैट पर बातचीत की हैं। जैस्मिन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि, ‘आप सब लोग मेरे दोस्तों के साथ मेरा नाम जोड़ देते हैं। मुझे पता है कि, मैं और पुनित साथ में अच्छे लगते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि, हम एक दूसरे को पसंद करते हैं। मैं ‘यंग’ और ‘सिंगल’ हूं। मेरी जोड़ी हर किसीके साथ अच्छी लगती है।  
जैस्मिन ने आगे कहा कि, जब कभी भी मैं किसी लड़के को डेट करुंगी तो, मैं आप सब लोगों को जरुर बताऊंगी। मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें बनाना बंद कर दीजिए। पुनीत मेरा एक अच्छा दोस्त है। अभी मैं किसी को भी डेट नहीं कर रही हूं। फिलहाल तो मैं अपनी जिंदगी खुलकर जी रही हूं। जो भी इंसान मेरी जिंदगी में दस्तक देगा कम से कम वह टीवी इंडस्ट्री से नहीं होगा।’

 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13 की ये कंटेस्टेंट अब नागिन 4 में दिखेगी, जैस्मिन भसीन का पत्ता कट हुआ

बता दें कि, जैस्मिन अब नागिन शो का हिस्सा नहीं हैं। वें इस दौरान घर पर सेल्फ आइसोलेटेड हैं। अन्य स्टार्स की तरह जैस्मिन भी अपने फैंस को घर पर सुरक्षित रहने की सलाह दे रही हैं।  

Advertisement