Advertisement

जावेद अख़्तर ने शराब की दुकानें खोलने पर जताई आपत्ति, तो लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्वीट में लिखा, "लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब की दुकानें खोलने से विनाशकारी परिणाम सामने आएंगे।

1,152

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं। वहीं भारत में इसका संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है, जिसको देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown 3.0) की अवधि को सरकार ने एक बार फिर 17 मई तक बढ़ा दिया है। हालांकि इस बार कई क्षेत्रों में रियायत दी गई हैं। जिसमें सरकार ने शराब की दुकानें खोलने की भी परमिशन दी है। सरकार के इस फैसले को लेकर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपना विरोध जताया है। हालांकि उनके इस विरोध को कुछ लोगों ने आड़े हाथों लेते हुए ट्रोल कर दिया है।

Advertisement

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्वीट में लिखा, “लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब की दुकानें खोलने से विनाशकारी परिणाम सामने आएंगे। किसी भी मामले में सभी सर्वेक्षणों के अनुसार आजकल घरेलू हिंसा काफी हद तक बढ़ गई है। ऐसे में शराब बच्चों और औरतों के लिए इन दिनों को और भी ज्यादा खतरनाक होगी।” हालांकि उनके इस ट्वीट को देखकर लोगों ने कई तरह रिएक्‍शन देने शुरू कर दिए हैं। देखें इधर…

Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter
Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : इरफ़ान खान की नैशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से अनदेखी यादगार तस्वीरें आईं सामने, देखकर भावुक हो जाएंगे आप)

हालांकि यह पहला मौका नहीं जब गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ट्रोल हुए हों। बल्‍कि इसके पहले भी वह कई बार ट्रोल हो चुके हैं। गौरतलब है कि देश में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 42 हजार 836 ज्‍यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक इस महामारी से 1389 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement