होम » समाचार » शिबानी संग बेटे फरहान की शादी की ख़बरों पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Advertisement

शिबानी संग बेटे फरहान की शादी की ख़बरों पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) संग फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) की शादी की ख़बरें सुनाई दे रही है। वहीं इन शादी की ख़बरों को लेकर पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने तोड़ी चुप्पी।

1,199

बॉलीवुड के गलियारो में  फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का रिलेशनशिप भी खूब सुर्खियो में रहते हैं। दोनो एक दूसरे के साथ अक्सर बी-टाउन के गलियो में चहलकदमी करते हुए दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर भी कपल एक दूसरे के संग रोमांटिक मूड में दिखाई देते हैं। अब हाल ही में दोनो की शादी की ख़बरो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। तो वहीं कपल की शादी की ख़बरो पर फरहान अख्तर के पिता और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार “मैंने अभी-अभी आपसे ये सुना है। मैं फरहान के जन्मदिन पर उसके साथ था। उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन आप सभी को पता है कि बच्चे कुछ बाते छुपाते हैं।” वहीं शिबानी के बारे में बोलते हुए, जावेद अख्तर ने कहा,“ मैं उससे कई बार मिल चुका हूं। वह बहुत प्यारी लड़की है।”

[यह भी पढ़ें: जीएफ शिबानी को कुछ यूं बाहों में लिए नजर आए फरहान, रोमांटिक तस्‍वीर हुई वायरल]

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल के अंत तक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ के बाद, फरहान शिबानी संग शादी रचा सकते हैं। हालांकि शादी की तारीख अबतक तय नहीं हुई है। लेकिन शिबानी और फरहान ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि कपल एक दूसरे को 2 सालो से डेट कर रहा हैं। फैन्स को भी कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो