Advertisement

एक्सिडेंट के 5 दिनों बाद अब ऐसी है शबाना आज़मी की सेहत, पति जावेद अख़्तर ने दी जानकारी

बालीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) बीते रोज शनिवार यानी 18 जनवरी को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थी। गौरतलब है कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी।

1,299

बालीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) बीते रोज शनिवार यानी 18 जनवरी को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थी। गौरतलब है कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। जिसके चलते उनके सर, मुंह और हाथों में चोट आ गईं थी। हादसे के बाद उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है। जहां उनको आईसीयू में डॉक्‍टरों की देख रेख में रखा गया था। हालांकि शबाना आजमी (Shabana Azmi) की सेहत हो लेकर पति जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट कर उनके चाहने वालों को अच्‍छी खबर दी है। देखें इधर…

Advertisement

जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शबाना आजमी के लिए इतने संदेश, दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए हमारा परिवार उन सभी का तहेदिल से धन्यवाद करता है। मैं आप सबको यह बताना चाहूंगा कि उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार आ रहा है और वह जल्द ही कल तक नॉर्मल रूम में भी भेज दी जाएंगी।’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

(यह भी पढ़ें : सारा और कार्तिक की व्हाट्सएप चैट हुई लीक, एक दूसरे को ऐसे मैसेज भेजते हैं दोनों)

गौरतलब है कि एक्सिडेंट के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने जहां उनकी उनकी सलामती की दुआ की। तो वहीं कई अनिल कपूर, तब्बू समेत कई सितारे उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस एक्सिडेंट के बाद शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ड्राइवर कमलेश कामत (39) के खिलाफ रैश ड्राइविंग के तहत एफआईआर दर्ज की गई। यह एफआईआर ट्रक ड्रावर ने करवाई है, जिससे एक्‍ट्रेस की कार पीछे से टकराई थी।

दिशा पटानी, शिल्पा शेट्टी की ये कातिलाना अदाएं आपको घायल कर देंगी, देखें वीडियो

Advertisement