Advertisement

कोरोना को लेकर ट्रोल करने वाले को जावेद अख़्तर ने दिया करारा जवाब, कहा- “अब तो नफ़रत छोड़ दो..”

कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के बीच जब एक ट्विटर यूजर ने गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को ट्रोल किया तो उन्होंने इसे करारा जवाब दिया।

1,344

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं। वहीं भारत में इसका संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है, जिसको देखते हुए पूरे देश में 21 दिन के लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया है। वहीं इस विपरीत परिस्‍थ‍िती में एक ट्विटर यूजर ने गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को ट्रोल करते हुए उन तंज कसा था। ऐसे में गीतकार ने भी ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

बता दें, एक ट्वीटर यूजर ने तंज कसते गीतकार से पूछते हुए लिखा, “जावेद अख्तर (Javed Akhtar) जी कहां हो? देश के बारे में अपनी राय दीजिए या बिल में छुपे रहोगे? आपकी सेक्युलर गैंग नहीं दिख रही है।” ट्रोलर के इस सवाल पर जावेद अख्तर ने जवाब देते हुए लिखा, “भाई कम से कम कुछ दिनों के लिए नफरत का नशा छोड़ दो। मेरे जैसे लोग जो भी कर सकते हैं, कर रहे हैं। तुम बस इतना करो कि दूसरों से पूछने की बजाय ये बताते रहो कि तुम क्या कर रहे हो?”

(यह भी पढ़ें : आमिर खान संग शादी और संजय दत्त के साथ अफ़ेयर पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी)

बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) की इस महामारी से निपटने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्‍गज सितारों ने पीएम राहत कोष में अपनी स्वेच्छा से आर्थिक मदद कर रहे हैं। गौरतलब है कि देश में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 1160 ज्‍यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक इस बीमारी से 32 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement