Advertisement

सैफ अली खान की जवानी जानेमन के आगे ढेर हुई गुल मकई, जानीए दोनों की कमाई  

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (saif ali khan ) की फिल्म जवानी जानेमन (jawaani jaaneman) को ज़्यादातर फिल्म समीक्षकों को पसंद किया है। कहानी के साथ सैफ अली खान की अदाकारी की भी खूब तारीफ हुई।

411

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (saif ali khan ) की फिल्म जवानी जानेमन (jawaani jaaneman) को ज़्यादातर फिल्म समीक्षकों को पसंद किया है। कहानी के साथ सैफ अली खान की अदाकारी की भी खूब तारीफ हुई। लेकिन, क्या दर्शकों ने भी फिल्म को पसंद किया या नहीं? जवानी जानेमन के साथ नोबल पुरस्कार विजेता मलाला की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म गुल मकई (गुल मकई ) भी रिलीज़ हुई है। आइये जानते हैं दोनों की पहले दिन की कमाई।

Advertisement

जहां तक जवानी जानेमन की बात है तो फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म के बजट को देखते हुए ये ओपनिंग अच्छी मानी जा रही है। फिल्म को मिली सकारात्मक समीक्षा का आने वाले दिनों मे फाइदा हो सकता है। दूसरी ओर गुल मकई कुछ खास नहीं कर पाई। महज़ 4 से 5 लाख की ही कमाई कर पाई।

[यह भी पढ़ें:जवानी जानेमन- वक़्त, उम्र और रिश्तों की अहमियत समझाती है ये फिल्म]

जवानी जानेमन की बात करे तो ये पिता और बेटी के बीच के प्यार की कहानी है। जिसमे सैफ और अलाया फर्नीचरवाला ने मुख्य भूमिका निभाई है। पूजा बेदी की बेटी अलाया ने फिल्म से डेब्यू किया है। फिल्म को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया है।

[यह भी पढ़ें:गुल मकई मूवी रिव्यू: सिर्फ़ मुद्दा गरम, बाकी सब कुछ नरम]

गुल मकई की बात करे तों, इसे अमजद खान ने निर्देशित किया है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को बेहद कमजोर बताया था। शायद ये उसी का नतीजा हो सकता है। देखते हैं आने वाले दिनों मे फिल्म कितनी कमाई करती है। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement