Advertisement

जय भानुशाली ने पारस-माहिरा की समाजसेवा को बताया ढोंग, माहिरा ने लताड़ा और ट्रोलर्स ने भी ली जमकर क्लास

बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी हाल ही में जरूरतमंदों की मदद की और उन्हे राशन बांटते नजर आए।

481

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के चलते पूरा देश लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में उन लोगों की स्‍थ‍िती ज्‍यादा खराब हो रही है जो रोज कमाकर खा रहे थे। वहीं दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की इस विपरीत परिस्‍थ‍िती में बॉलीवुड और टीवी के सितारे उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जिसके चलते अब बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी हाल ही में जरूरतमंदों की मदद की और उन्हे राशन बांटते नजर आए। जिसकी जानकारी खुद पारस छाबड़ा ने राशन बांटते हुए अपना एक वीडियो शेयर कर दी है। देखें इधर..

Advertisement

हालांकि, लगता है कि टीवी की चर्चित एक्‍टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को इस तरह मदद करना और वीडियो बनाना पसंद नहीं आया है। जिसके चलते जय भानुशाली ने पारस-माहिरा का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा है। एक्‍टर ट्वीट करते हुए लिखा, “कहने में खेद है लेकिन जरूरतमंदों को खाना बांटना आजकल एक्टर्स के लिए पीआर स्टंट बन गया है. अगर आप सच में उनकी मदद और दुआ करना चाहते हैं तो कृप्या अपने फोन कॉल्स को घर पर रखकर आएं। क्‍योंकि लोग अपने आसपास कैमरों को देखकर सहज नहीं होते हैं।”

हालांकि जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के इस ट्वीट देख पारस और माहिरा ने फैन उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने जय को ट्रोल करते हुए लिखा, “कम से कम वो गरीबों को खाना तो दे रहे हैं। तुम क्या कर रहे हो। एयर कंडिशन रूम में बैठे हो, चीजें पोस्ट कर चीप पब्लिसिटी पा रहे हो।” हालांकि इसके बाद जय ने लगातार कई ट्वीट्स किए हैं।

(यह भी पढ़ें : कटरीना कैफ ने ली बहन इजाबेल संग ली बेहद खूबसूरत सेल्‍फी, तस्‍वीर देख दीवाने हो जाएंगे आप)

दिलचस्‍प बात ये है कि गरीबों को राशन देने को जय भानुशाली (Jay Bhanushali) द्वारा पब्‍लिक स्‍टंट बताए जाने पर माहिरा शर्मा भी जमकर भड़की हैं। एक्‍ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर जय को करारा जवाब दिया है। जिसमें उन्‍होंने लिखा, ”बाहर जाकर ऐसी किसी पब्लिसिटी से किसी का पेट भर रहा है तो प्लीज ऐसी पब्लिसिटी सब करो।” टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement