Advertisement

पति जय भानुशाली के जन्मदिन पर माही विज ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, देखें तस्‍वीर

टीवी की मशहूर जोड़ी एक्‍टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और एक्‍ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) अक्‍सर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बता दें, एक्टर जय भानुशाली आज यानी 25 दिसबंर को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

969

टीवी की मशहूर जोड़ी एक्‍टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और एक्‍ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) अक्‍सर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बता दें, एक्टर जय भानुशाली आज यानी 25 दिसबंर को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्‍मदिन के इस खास मौके को उनकी पत्नी माही विज ने एक स्‍पेशल गिफ्ट देते हुए हमेशा के लिए यादगार बना दि‍या है। बता दें, यह गिफ्ट कोई और नहीं बल्‍कि उन दोनों की प्‍यारी बेटी तारा है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

गौरतलब है कि एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने कुछ महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद माही और जय भानुशाली ने उसके साथ कई तस्‍वीरें शेयर कीं, लेकिन किसी भी तस्‍वीर में उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आया। पति जय के जन्मदिन पर माही ने अपने बेटी की चेहरा दिखाया है। माही ने अपने इंस्टग्राम पर बेटी की एक फोटो शेयर की है जो काफी क्यूट है। सोशल मीडिया पर भी तारा की तस्‍वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: मधुरिमा की कामचोरी पर भड़के घरवाले, बर्तनों को लेकर हुई जमकर लड़ाई)

बेटी तारा की तस्‍वीर को शेयर करते हुए माही ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे जय भानुशाली जय भानुशाली (Jay Bhanushali)। मैंने इस साल आपका बर्थडे और भी स्पेशल बनाने का सोचा। हम आपसे प्यार करते हैं। तारा और मम्मा की तरफ से आपको बर्थडे की शुभकामनाए। 2020 आपके लिए शानदार हो। हैप्पी बर्थडे।’ गौरतलब है कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। इसके साथ ही माही विज (Mahhi Vij) ने इसी साल 21 अगस्त को अपनी बेटी को जन्म दिया था।

Advertisement