Advertisement

तस्‍वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर फिर भड़कीं जया बच्चन, वीडियो मे देखें कैसे डांट दिया

बॉलीवुड और उनके चाहने वालों में शायद ही ऐसा कोई होगा, जिसको यह मालूम नहीं होगा कि जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) को फोटो खिंचवाना बिल्‍कुल पसंद नहीं है।

558

बॉलीवुड और उनके चाहने वालों में शायद ही ऐसा कोई होगा, जिसको यह मालूम नहीं होगा कि जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) को फोटो खिंचवाना बिल्‍कुल पसंद नहीं है। बात दें ऐसा कई मौकों पर देखा गया है जब वे फोटोग्राफर्स पर बिना उनकी मर्जी के तस्‍वीरें लेने लगते तो वह उन जमकर बरस पड़ती हैं। हाल ही में एक बार फिर जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनका फोटोग्राफर्स पर भड़ते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। देखे इधर..

Advertisement

बता दें कि जया बच्‍चन (Jaya Bachchan)बीते रोज सोमवार को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर गई थीं, इस दौरान भी जया फोटोग्राफर्स से उनकी तस्‍वीरें लेने को लेकर नाराज हो गईं। दरअसल, मनीष मल्होत्रा के पापा सूरज मल्होत्रा का निधन हो गया है। इस मौके पर शरीक होने के लिए जया बच्चन जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) अपनी बेटी श्वेता संग वहां पहुंचीं थीं। मल्होत्रा हाउस के बाहर फोटोग्राफर्स को तस्वीरें क्लिक करते देखा तो जया नाराज हो गईं।

(यह भी पढ़ें : बेहद करीब आए विकी कौशल और कटरीना कैफ! लीक हुईं डिनर डेट की तस्‍वीरें)

इसके बाद भड़कते हुए बोलीं, ‘आपको कोई लिहाज नहीं हैं ना? क्या मौका है क्या नहीं। जब इस तरह के हादसे आपके घर में होंगा तब मैं देखूंगी कि आप कैसे रिएक्ट करते हैं।’ आपको बता दें कि यह घटना फोटोग्राफर्स के साथ पहली बार नहीं हुई है, बल्‍कि इसके पहले भी जया बच्‍चन जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement