Advertisement

इस शो के ज़रिए एक बार फिर छोटे पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं जेनिफर विंगेट, खुद किया खुलासा

सीरियल बेहद (Beyhadh) में अपने शानदार अंदाज से लोगों को घायल करने वाली माया यानी जेनिफेर विगेंट (Jennifer Winget) एक बार फिर पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। जेनिफ इस बड़े शो के ज़रिए छोटे पर्दे पर करेंगी कमबैक।

290

सीरियल बेहद (Beyhadh) की खूबसूरत माया यानी जेनिफेर विगेंट (Jennifer Winget) और  को भला कौन भूल सकता है। इस सिरियल में उनके नेगेटिव किरदार को भी लोगों ने अपने सर आंखो पर लिया। इस सीरियल में जेनिफर का किरदार रातों रात सुपरहिट हो गया था। इस शो के ऑफएयर होने के बाद प्रशंक काफी निराश हो गए थें। यही नहीं कई फैन्स तो दुबार इस शो के ज़रिए जेनिफर की वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। तो वहीं अब उन फैन्स के लिए जेनिफर ने अपने सोशल अकाउंट के ज़रिए एक बड़ी खुशख़बरी दी है।

Advertisement

जेनिफर ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि जल्द ही ‘बेहद 2’ (Beyhadh 2) में एक बार फिर वह नज़र आएंगी। तस्वीर में जेनिफर के साथ शो के निर्माता प्रतीक शर्मा भी नज़र आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होने इस बात जिक्र किया है कि ‘बेहद 2’ एक बार फिर वापसी करने जा रहा है। इस शो के वापसी की खुशी जेनिफर के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही हैं। वहीं ख़बर यह भी है कि जेनिफर के अपोज़िट इसमें विराफ पटेल भी नज़र आ सकते हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले  ‘नागिन 2’ फेम सुरभी ज्योति (Surbhi Jyoti) को जेनिफर को रिप्लेस करने की ख़बर आ रही थी। हालांकि अब जेनिफर के इस पोस्ट ने यह इस राज से पर्दा उठा दिया। तो वहीं अब फैन्स की बेकरारी भी बेहद 2 में उन्हे दुबारा देखने के लिए बढ़ गई है। मनोरंजन जगत की ख़बर के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:‘बेहद 2’ में इस बार जेनिफर विंगेट नहीं बल्कि यह खूबसूरत एक्ट्रेस आएगी नज़र]

 

Advertisement