होम » समाचार » पिता बोनी कपूर के जन्मदिन पर भावुक हुईं जाह्नवी, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

Advertisement

पिता बोनी कपूर के जन्मदिन पर भावुक हुईं जाह्नवी, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के जन्मदिन पर कई प्यारी प्यारी तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही पिता के लिए लिखा भावुक मैसेज।

278

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के पास इन दिनों काफी प्रोजेक्ट है। पर इस व्यस्त लाइफ के बावजूद वह अपनी पर्सनाल लाइफ को कभी नहीं भूलती हैं। जाह्नवी को अक्सर अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए देखा गया है। वहीं हाल ही में जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के जन्मदिन पर उन्हें बेहद ख़ास तरीके से जन्मदिन की बधाई दी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर किया हैं, बोनी कपूर के साथ उनेक बिबातए हुए लम्हें दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी की बचपन की बेहद क्यूट तस्वीर भी है जहां वह पिता का हाथ बड़ी ही प्यार से पकड़ रखा है। वहीं इस तस्वीर में जाह्नवी की बहनें खुशी कपूर और अंशुला कपूर भी दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर के साथ जाह्नवी ने एक भावुक मैसेज शेयर करते हुए लिखा “हैप्पी बर्थडे पापा, आप मुझसे पूछते हैं कि मुझे इतनी एनर्जी कहां से मिलती है , यह एनर्जी मुझे आपसे मिलती है। आपको  जागते हुए देखना और हर एक दिन आपमें जोश देखना। आप गिरते हैं लेकिन और भी मजबूती के साथ उठना। टूटने के बाद भी ज़रूरत पड़ने पर हमें और बाकी सभी आप ताकत देते हैं।”

जाह्नवी आगे लिखती हैं। आप अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं। आप मुझे प्रेरित करते हैं, मुझे प्रोत्साहित करते हैं, आप हमेशा सबसे अच्छे पिता रहे हैं लेकिन अब आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं। मैं आपको गौरवान्वित करूंगी। आप दुनिया की सभी खुशियों के हकदार हैं और मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि यह वर्ष आपके बहुत ही अच्छा हो। ” नीचे देखें जाह्नवी का पोस्ट

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो तो जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना और रूही आफ्जा में नज़र आएंगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: गरीब बच्चों को देख जाह्नवी ने कर दिया कुछ ऐसा, वीडियो मे देखें कैसे फ़ोटोग्राफ़र्स को भी दी नसीहत]

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो