Advertisement

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज ‘रंगबाज फिर से’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह पर आधारित जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) की इस वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है। 'रंगबाज फिर से' (Rangbaaz Phirse) भी जल्‍द ही जी-5 पर 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

375

Advertisement

‘रंगबाज खत्म हो सकता है, लेकिन उसकी रंगबाजी नहीं’ कुछ ऐसे ही धमाकेदार डायलॉग्स के साथ लौट आई ‘रंगबाज’ फ्रैंचाइजी की नई सीरीज ‘रंगबाज फिर से’ (Rangbaaz Phirse)। राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह पर आधारित इस वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है। बता दें कि एक्‍टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) इस वेब सीरीज में आनंदपाल सिंह के किरदार में नजर आएंगे। पिछले सीज़न की तरह ही, इस बार भी कहानी गैंगस्टर और पुलिस के बीच के चल रहे खेल की है।

(यह भी पढ़ें : सीएए के ख़िलाफ़ प्रोटेस्ट करने पर इस शो से बाहर हुए सुशांत सिंह, दिया बड़ा बयान)

बता दें, जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) के अलावा इस वेब सीरीज में स्प्रुहा जोशी, सुशांत सिंह, हर्ष छाया और शरद केलकर जैसे तमाम कलाकर भी दिखाई देंगे। पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद इस सीरीज का दूसरा सीजन ‘रंगबाज फिर से’ (Rangbaaz Phirse) भी जल्‍द ही जी-5 पर 20 दिसंबर को रिलीज होगी। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement