Advertisement

दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे को लेकर बॉलीवुड सितारो ने दी प्रतक्रियाएं, जानिए किसने क्या कहा

दिल्ली के जेएनयू (jnu) कैंपस में हुई हिंसा केबाद दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने किया दौरा। यहां वह वह इस हिंसा के पीड़ित छात्रों से भी मुलाकात की। तो वहीं बॉलीवुड हस्तियां ने दीपिका के इस कदम की सराहना की।

1,146

दिल्ली के जेएनयू (jnu) कैंपस में हुई हिंसा ने पूरे देश को हिला दिया है। वहीं हाल ही में हिंसा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) जेएनयू पहुंची। यहां होनेवाली हिंसा पर भावुक दीपिका ने अपना दर्द बयां किया। इसके साथ ही वह इस हिंसा के पीड़ित छात्रों से भी मुलाकात की।

Advertisement

दरअसल दीपिका के इस कदम के लिए सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। जहां कुछ लोग दीपिका का विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दीपिका का जमकर सपोर्ट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की  जा रही हैं। यहां तक कि बॉलीवुड हस्तियां भी दीपिका के सपोर्ट में उतरी।

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने दीपिका के सपोर्ट में लिखा है प्रजातियो में महिला सबसे मजबूत थी और रहेगी। छपाक का पहला दिन सारे शो। वे सभी जो हिंसा के खिलाफ खड़े हैं उन्हें बुक माई शो पर जाना चाहिए और ऐसे लोगों को दिखा देना चाहिए। अपना एक साइलेंट बयान बयान बनाएं जो सबसे ज्यादा जोरदार होगा।

इसके अलावा एक और ट्वीट कर अनुराग कश्यप ने लिखा “यह मत भूलो कि वह फिल्मों की निर्माता भी हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा ख़तरा उठाया है। दीपिका के लिए मेरे दिल में बेहद सम्मान है।

वहीं अनुराग कश्यप के अलावा स्वरा भास्कर ने दीपिका के लिए लिखा है “गुड वन दीपिका।”

विक्रांंत मेसी ने भी दीपिका की जमकर तारीफ की। पूजा भट्ट, लिज़ा रे समेत कई सितारो के ट्वीट देखें जिन्हों ने दीपिका की सराहना की है।

[यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने किया जेएनयू का दौरा, एकता की बात कही]

बता दें कि दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी भी हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी हफ्ते 10 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

नीचे वीडियो देखें : जेएनयू का दौरा कर लौटी दीपिका पादुकोण

Advertisement