Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की ‘पागलीपंती’ ने की धीमी शुरूआत, जानिए पहले दिन की कमाई

जॉन अब्राहम (John Abraham) की मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' कल यानी 22 नवंबर को सिनेमाघरो में हुई रिलीज़। वहीं पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है, जहां उम्मीद से भी कम हुई फिल्म की कमाई।

1,562

जॉन अब्राहम (John Abraham) की मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती (Pagalpanti)’ कल यानी 22 नवंबर को सिनेमाघरो में हुई रिलीज़। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों को यही उम्मीद थी कि फिल्म ज़रूर धमाल मचाएगी। पर फिल्म के रिव्यू की बात की जाए, तो इस मामले में क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ख़ास पसंद नहीं किया। वहीं बॉक्स ऑफिस की बात की जाए तो यहां भी फिल्म उम्मीदो पर खरी नहीं उतरती दिख रही है। चलिए आपको बताते हैं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ओपनिंग।

Advertisement

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार  केवल 5 करोड़ की कमाई की है, जो किसीभी बडे़ बजट की फिल्म के लिए बेहद कम है। वहीं फिल्म में बड़े-बड़े स्टार्स की मौजूदगी भी दर्शको को सिनेमाघरो की तरफ खींचने में असफल रही है। अगर इसी तरह की कमाई रही तो आनेवाले दिनो में फिल्म को अपना बजट निकाल पाना भी मुश्किल हो सकता है। हालांकि उम्मीद यह भी लगाई जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म कुछ अच्छा करेगी।

[यह भी पढ़ें: पागलपंती मूवी रिव्यू: जितना हंसाती है उतना पकाती भी है ये मल्टीस्टारर फिल्म ]

बता दें कि फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अर्शद वारसी, पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला भी कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। सबसे ज्यादा फिल्म में अर्शद वारसी के अभिनय सबसे जानदार है। उनकी कॉमिक टाइम बेहद लाजवाब है। सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर जीजा-साले की जोड़ी मे खूब जंच रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी इस बार लोगो को गुदगुदाने में चूक गए हैं।

 

Advertisement