Advertisement

कोरोना: दान को लेकर अब जॉन ने भी अक्षय को मारा ताना, कहा- “यह गुडविल पाने का सही समय नहीं…”

जॉन अब्राहम (John Abraham) के इस बयान से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्‍टर ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दान का ऐलान करने वालों पर ताना मारा है।

209

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इसकी वजह से देशभर के लोगों को कई तरह की मुश्‍क‍िलों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड सितारे लोगों और सरकार की मदद दिल खोलकर कर रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रूपए दान किए हैं। साथ ही कुछ लोगों ने गुप्‍त दान कर चुप्‍पी साधी हुई है। ऐसे में इस पूरे मामले पर बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू के दौरान जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कहा, “मुझे लगता है कि जिन्होंने भी इसकी घोषणा की है वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। मेरे जैसे लोग इसे निजी ही रखते हैं। मैं इसकी जानकारी किभी भी तरीक से या किसी भी माध्यम से जाहिर नहीं करता हूं। यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं कर रहा हूं बावजूद इसके मैंने न बताने का फैसला किया है। मैं अपनी इंडस्ट्री को सलाम करना चाहता हूं जो इस वक्त एकत्र हो गए हैं।’

(यह भी पढ़ें : 25 करोड़ दान करने को लेकर अक्षय कुमार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, दी ये नसीहत)

इंटरव्‍यू में जॉन अब्राहम (John Abraham) के इस बयान से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्‍टर ने अक्षय कुमार और दान का ऐलान करने वालों पर ताना मारा है। इसके साथ उन्‍होंने यह भी कहा है कि यह गुड व‍िल पाने का सही समय नहीं है। जॉन अब्राहम जॉन अब्राहम (John Abraham) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार पागलपंती में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, पुल्कित सम्राट और अनिल कपूर जैसे कई कलाकार भी दिखाई दिए थे।

Advertisement