Advertisement

जॉन सीना ने असीम का समर्थन किया तो ऐसा कुछ बोल गईं हिमांशी, जल भूनकर रह जाएंगे सिद्धार्थ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) इन दिनो खूब सुर्खियो में है।वहीं हाल ही में WWE रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने असीम की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर सन सनी मचा दी। अब इसपर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तोड़ी चु्प्पी।

272

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) इन दिनो खूब सुर्खियो में है। वहीं हाल ही में WWE रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने असीम की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर सन सनी मचा दी। यही नहीं जॉन सीना ने दो बार असीम की तस्वीर शेयर कर लोगो को हैरान कर दिया है। वहींं जॉन सीना द्वारा असीम को इस तरह से सपोर्ट करने पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बेहद खुश हैं। वहीं हाल ही में उन्हें इसे लेकर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान हिमांशी ने बताया कि यह जॉन सीना का असीम को सपोर्ट करना उन घरवालो के लिए तमाचा है, जो असीम का मजाक जॉन सीना की तरह बनने के लिए मजाक उड़ा रहे थें। हिमांशी ने कहा “मुझे याद है कि कुछ हाउसमेट ने असीम का मजाक उड़ाया था और  उन्हें जॉन सीना बनने की कोशिश करने के लिए चिढ़ाती थें। अब, जब वे बाहर आएंगे और जब उन्हें पता चला चलेगा कि जॉन सीना ने खुद अपने अकाउंट पर असीम की तस्वीरें पोस्ट की हैं, तो यह उनके चेहरे पर एक करारा तमाचा होगा।”

हिमांशी ने आगे कहा “घर में फिट रहने या एक्सरसाइज़ करने के लिए असीम का हमेशा से अपमान किया जाता रहा है। लेकिन अब देखिए घर में फिटनेस और उनका सफर उन्हें किस तरह से ले जा रहा है। मैं उनके बहुत खुश और गर्व महसूस कर रही हूं। जब मुझे शो से बाहर निकाला गया, तो उन्होंने असीम को चिढ़ाना शुरू कर दिया और उसे ताना मारा गया कि वह मेरे पीछे है और मैंने उसे छोड़ दिया। लेकिन नियति ने तो कुछ और ही योजना बनाई थी और मैं उसके लिए फिर शो में गई। जब मैं अंदर गई तो मैंने जोर से कहा कि मैं असीम के लिए अंदर आई हूं।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: फिनाले से पहले भावुक हुईं सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बिग बॉस के सामने ऐसे ज़ाहिर किए अपने जज़्बात]

वहीं इस इंटरव्यू के दौरान हिमांशी से पूछा गया कि जब असीम को पता चलेगा की जॉन सीना ने उनकी तस्वीर पोस्ट की है तब वह क्या रिएक्शन देंगे। हिमांशी ने कहा “मुझे पता है, वह बहुत एक्साइटेड और खुश होगा। वह तो सातवे आसमान पर रहेगा क्योंकि यह एक बड़ी उपलब्धि है।”

Advertisement