Advertisement

जॉनी लीवर के बेटी जैमी ने बॉलीवुड में फेवरेटिज्म की खोली पोल, स्टारकिड्स को लेकर किया ऐसा खुलासा  

जॉनी लीवर(Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर(Jamie Lever) ने बॉलीवुड में फेवरेटिज्म की कड़वी सच्चाई को किया उजागर

342

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने नेपोटिज्म पर खुलकर बातचीत की है। वहीं सोशल मीडिया पर नेटिजन्स लगातार स्टारकिड्स को निशाना बना रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर(Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर(Jamie Lever) ने नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने स्टारकिड्स को लेकर चौंकाने वाली बात बताई हैं। 

Advertisement

हालही में जैमी ने मिडडे को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में जैमी ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि, ‘मैं अपने करियर और सफर की बात करती हूं। फ़िल्मी बैकग्राउंड और स्टारकिड होने के बावजूद मुझे ये कहलाना पसंद नहीं है। जब लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं तो, हर जगह यह लागू नहीं करता। सारे स्टारकिड्स को बेनिफिट नहीं मिलता। मेरा सफर बिल्कुल अलग है। यह पर भेदभाव चलता है, नेपोटिज्म नहीं’।  

 

वहीं जैमी ने बॉलीवुड में फेवरेटिज्म की पोल खोली है। उन्होंने बताया कि, ‘यहां फेवरेटिज्म चलता है। एक खास गुट है, जो सिर्फ अपने दोस्त के बच्चों का समर्थन करता है। मेरे पिता ने काम को काम की तरह किया। वे काम पर गए, शूटिंग की और अपने घर वापस आ गए। उन्होंने असल जिंदगी जी है जो कि दोस्त, परिवार और आध्यात्मिकता है। 

यह भी पढ़ें- भंसाली ने नेपोटिज़्म पर कंगना को दिया करारा जवाब, माधुरी, अक्षय का दिया हवाला

उन्होंने आगे कहा कि, ‘हम कभी भी किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए और ना ही किसी ग्रुप का हिस्सा रहें’। मेरे मां भी बहुत साधरण बैकग्राउंड से वास्ता रखती हैं। मैंने कभी भी किसी ऑडिशन में अपने पिता  के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। मेरे पापा ने भी कभी किसी को फ़ोन नहीं किया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ  बने रहियें। 

Advertisement