Advertisement

जय मेहता संग अपनी शादी को लेकर जूही चावला ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए छुपाया था सबसे

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस जूही चावला(Juhi Chawla) ने शादी(Marriage) को लेकर किया बड़ा खुलासा।

268
बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर-एक्ट्रेसेस अपनी “पर्सनल लाइफ” को दुनिया की नज़रों से छिपाने की पूरी कोशिश करते हैं। इसका मुख्य कारण ये है कि वो सोचते हैं, उनके “पर्सनल लाइफ” का असर उनके “प्रोफेशनल लाइफ” पर ना पड़ें। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला(Juhi Chawla) ने भी अपनी शादी को काफी वर्षों तक दुनिया से छुपाए रखा था। इस बात का खुलासा खुद जूही चावला ने एक इंटरव्यू में किया है। 

Advertisement

फिल्म एक्सपर्ट राजीव मसंद(Rajiv Masand) को दिए गए इंटरव्यू में जूही चावला ने अपनी “पर्सनल और प्रोफेशनल” लाइफ को लेकर खुलकर चर्चा की हैं।  उन्होंने अपनी गुपचुप शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर भी दिल खोलकर जवाब दिया। जूही ने कहा कि शादी के कारण उनका फ़िल्मी करियर खत्म ना हो जाये, इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी पर चुप्पी साधे रखने में ही भलाई समझी।
जूही ने आगे कहा कि मोबाइल और सोशल मीडिया  का जमाना ना होने कारण मेरे लिए अपनी शादी छिपाना आसान था। मैं और जय उस दौरान एक दूसरे को डेट कर रहे थें।  बाद में हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। उस समय हमारे शादी के बारे में सिर्फ मेरे और जय के परिवार वालों को ही पता था।  वहीं हमारी शादी के बारे में हमारे कुछ करीबी दोस्तों को भी जानकारी थी।  

यह भी पढ़ें-भाई को याद कर भावुक हुईं जूही चावला, देखें कैसे छलक पड़े आंसू

 बता दें कि अभिनेत्री जूही चावला और जय मेहता(Jay Mehta) ने साल 1995 में सात फेरों के बंधन में बंधने का फैसला लिया। अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं, वहीं दोनों को एक बेटी और बेटा है।   

Advertisement