होम » समाचार » भाई को याद कर भावुक हुईं जूही चावला, देखें कैसे छलक पड़े आंसू

Advertisement

भाई को याद कर भावुक हुईं जूही चावला, देखें कैसे छलक पड़े आंसू

बॉलीवुड(Bollywood) अभिनेत्री जूही चावला( Juhi Chavla) भाई बॉबी चावला को याद कर हुई भावुक(Emotional).

191

बॉलीवुड(Bollywood) अभिनेत्री जूही चावला( Juhi Chavla) जितनी अच्छी अदाकारा हैं उतनी ही अच्छी इंसान भी हैं। इन दिनों जूही चावला का एक वीडियो वायरल हो रहा है।  जूही चावला ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद (Rajiv Masand) को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में जूही ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर चर्चा की है।अपने भाई को याद कर जूही भावुक भी हुईं। भाई को याद करते-करते जूही चावला इतनी भावुक हुईं कि ऑन कैमरा ही उनके आंसू छलक पड़े। बता दें कि जूही के भाई बॉबी चावला का साल 2014 में निधन हो गया था। बॉबी चावला स्ट्रोक के बाद काफी लंबे समय तक कोमा में थे।

Advertisement

जूही चावला ने इंटरव्यू में कहा कि, मेरे भाई करीब 4 वर्षों तक कोमा की अवस्था में थें। वें अस्पताल से एक भी बार घर नहीं आये।  मेरे बड़े भाई उम्र में मुझसे से बड़े थें, इसी वजह से हमारे बीच ज्यादा नजदीकियां नहीं थीं। पर वे मेरे इकलौते भाई थे।  माँ -बाप के बाद हर कोई अपने भाई -बहन के साथ खुश रहने की उम्मीद करता है। देखें वीडियो।

जूही ने आगे कहा कि उनके साथ ऐसा होगा इसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।  मुझे उम्मीद नहीं थी, कभी मेरे भाई के साथ भी ऐसा होगा। जब लोग मुझसे पूछते हैं कि आप इतना साधरण जीवन क्यों जीते हैं।  मैं उन्हें जवाब देती हूं कि मैं अच्छे समय के साथ -साथ बहुत बुरा वक़्त भी देखा है। वहीं जूही अपने पति के सपोर्टिंग नेचर और प्यारे परिवार के साथ अपनी निजी जिंदगी में बेहद खुश हैं।

[यह भी पढ़ें:फिर भावुक हुए कैंसर से जूझ रहे इरफ़ान, जो कहा वो जानकर आंखे नम हो जाएंगी आपकी]

वहीं बात करें जूही चावला के फ़िल्मी करियर की तो, जूही चावला फिल्म “इक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में” नजर आई थीं।  अब जूही “शर्माजी की नमकीन” नामक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म उनके अपोजिट ऋषि कपूर नजर आएंगे।

Advertisement