Advertisement

बच्चन परिवार की सलामती के लिए ट्वीट कर ट्रोल हुईं जूही चावला, बुरी फंसी एक्ट्रेस 

बच्चन परिवार की सेहत की बेहतरी के लिए ट्वीट कर बुरी फंसी अभिनेत्री जूही चावला(Juhi Chawla)

886

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आरध्या बच्चन के कोरोना संक्रमित होने से आम आदमी से लेकर फ़िल्मी जगत के सितारें तक परेशान हैं। हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला(Juhi Chawla) ने भी बच्चन परिवार की सलामती और जल्द ठीक होने के लिए ऐसा ही एक ट्वीट किया था। पर इस ट्वीट के लिए जूही चावला सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

Advertisement

जूही चावला ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से बच्चन परिवार की ठीक होने की कामना करते हुए लिखा कि, ‘ अमितजी… अभिषेक.. आयुर्वेद… जल्दी ठीक हो जाएंगे… देखिएगा। वहीं इसके साथ जूही ने कई सारी ब्लेसिंग्स की इमोजी भी जोड़ी। पर इस ट्वीट में जूही ने लिखने में एक गलती कर दी। जूही ने अमिताभ बच्चन की पोती का नाम आराध्या की जगह आयुर्वेदा लिख दिया। जूही से टाइपिंग मिस्टेक हो गई। इस गलती के चलते जूही को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया। 

 हालांकि जूही ने जल्द इस ट्वीट को डिलीट मार नया ट्वीट कर दिया। इस ट्वीट में जूही ने कोई गलती नहीं की। जूही चावला ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, ‘अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या, आपक जल्द ठीक होने के लिए हम तहदिल से कामना करते हैं। मेरा पहला ट्वीट कोई टाइपो गलती नहीं था।  मेरा मतलब, जब मैंने आयुर्वेद लिखा, उसका मतलब नैचर ग्रैस से है। यह जल्दी से ठीक करने में मदद करेगी’।   

बता दें कि, शनिवार की रात बच्चन परिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी लोगों को दी। जिसके बाद अमिताभ और अभिषेक को इलाज के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement