Advertisement

 ‘द ज़ोया फैक्टर’ के नए गाने काश मे रोमांस करते नज़र आए सोनम और दुलकर, देखें वीडियो

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (dulquer salmaan) की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) के पहले गाने लकी चार्म (Lucky Charm) को भी खूब पसंद किया गया।

210

फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) घोषणा के वक़्त से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (dulquer salmaan) की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म के ट्रेलर और पहले गीत ‘लकी चार्म’ के साथ मनोरंजन करने के बाद, आज निर्माताओं ने दूसरा गाना ‘काश’ (Kaash) रिलीज कर दिया है, जो एक रोमांटिक गीत है।

Advertisement

फिल्म के पहले गाने लकी चार्म को सबने खूब पसंद किया था और अब फ़िल्म के दूसरे गाने को भी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सोनम और सलमान के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने मिल रही है। “काश” गाने के बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं गाने को अरिजीत सिंह और अलिशा मेंडोंसा ने आवाज़ दी है। देखें गाना।

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है।

[यह भी पढ़ें:ट्रेंच कोट और बैग में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं सोनम कपूर, कीमत जानकर पसीने छूट जाएंगे]

फिल्मी पर्दे पर दुलकर सलमान पहली बार सोनम कपूर के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म में संजय कपूर सोनम के पिता का किरदार निभा रहें हैं।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है

Advertisement