Advertisement

प्रियंका रेड्डी मामले में ‘कबीर सिंह’ के निर्देशक ने कह दिया ऐसा कुछ, यूजर्स ने ले ली क्लास

हैदराबाद में महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) के हत्या के बाद अब  पूरे देश में अक्रोरश का माहौल है। वहीं हाल ही में कबीर सिंह के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Reddy Vanga) ने कह दिया ऐसा कुछ जिसके चलते लोगो नें किया ट्रोल।

479

हैदराबाद में महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) के हत्या के बाद अब  पूरे देश में अक्रोरश का माहौल है। हर कोई आरोपियो को कड़ी दंड देने की मांग कर रहा है। इसका गुस्सा बॉलीवुड में भी देखा जा रहा है, जहां कई सितारे आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। साथ ही इस तरह के अपराध  को रोकने लिए सरकार और पुलिस से सख्त कानून बनाने की बात रख रहे हैं। वहीं हाल ही में शाहीद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Reddy Vanga)  ने भी इसके खिलाफ अवाज उठाई। पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लेनी शुरू कर दी।

Advertisement

दरअसल संदीप वांगा ने अपने ट्वीट पर लिखा है “भय एकमात्र ऐसा कारक है जो किसी समाज में चीजों को मौलिक रूप से बदल सकता है और भय का नया नियम होना चाहिए। आरोपियों के खिलाफ कठोर कदम एक उदाहरण बनेगा। देश की हर एक लड़की को सुरक्षा की ज़रूरत हो। पुलिस से प्रार्थना है कि वे जल्द ही कोई ठोस कदम उठाए।”

वांगा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें लताड़ना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है देवियों और सज्जनो मैं आपके समान समाज के महान और निपुण पाखंड को प्रस्तुत करता हूं। अर्जुन रेड्डी जैसी फ्यूडल और पेट्रियाकल फिल्में बनाते रहो और विजय देवराकोंडा के साथ कानून और मूल्यों के बारे में भी प्रचार करते रहें। नीचे देखें ट्रोलर्स के कमेंट

बता दें कि फिल्म कबीर सिंह बनाने के बाद संदीप वांगा रेड्डी को कई आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। फिल्म में लड़की के कपड़े उतारने से लेकर प्रीती को थप्पड़ मारने जैसे सीन्स को लेकर संदीप को लोगों की उलाहनाओं का सामना करना पड़ा था।

[यह भी पढ़ें: प्रियंका रेड्डी की हत्या से बॉलीवुड का दिल भी दहल गया, सितारो ने ऐसे ज़ाहिर किया आक्रोश]

Advertisement