Advertisement

‘सिंघम’ एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल ने बिकिनी पहन मचाया कोहराम, देखें वायरल तस्‍वीरें

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से जलवा बिखेर चुकीं एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया में भी काफी एक्‍ट‍िव हैं। बता दें, काजल अक्‍सर अपने सोशल हैंडल से फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं।

1,288

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से जलवा बिखेर चुकीं एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया में भी काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं। बता दें, काजल अक्‍सर अपने सोशल हैंडल से फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। साउथ की धमाकेदार फिल्‍म ‘मगधीरा’ और बॉलीवुड में ‘सिंघम’ गर्ल के नाम से फैन्‍स के दिलों राज कर रहीं काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) एक बार फिर अपनी बोल्‍ड बिकिनी तस्‍वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। देखें इधर..

Advertisement

View this post on Instagram

?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 

बता दें, काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों मालदीव (Maldive) में वेकेशन मना रही हैं जहां से उन्होंने अपनी बेहद बोल्‍ड बिकिनी तस्‍वीरें शेयर की हैं। एक्‍ट्रेस द्वारा शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह मालदीव में बीच साइड लोकेशन पर जमकर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है। इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि काजल स्विम सूट में काफी मदहोश कर देने वाले अंदाज में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

#pinkflamingo ? #lounging #floating #muchlikelife

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

(यह भी पढ़ें : सारा अली खान ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो)

View this post on Instagram

#ridingflamingos

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

वहीं काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान 2011 में अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ से मिली है। हालांकि वो काफी समय से साउथ की फिल्में कर रही हैं। 2013 में उनकी एक और बॉलीवुड फिल्म ‘स्पेशल 26’ आई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, मनोज वाजपेयी थे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement