होम » समाचार » बेटी न्यासा के ट्रोल होने पर छलका काजोल का दर्द, कहा “यह बहुत डरावना है..”

Advertisement

बेटी न्यासा के ट्रोल होने पर छलका काजोल का दर्द, कहा “यह बहुत डरावना है..”

अजय देवगन(Ajay Devgn) और काजोल (kajol) की बेटी न्यासा (Nyasa Devgn) जिन्हे अक्सर ट्रोल किया जाता है। वहीं हाल ही में न्यासा के ट्रोल होने पर काजोल ने तोड़ी चुप्पी और बताया कि बेटी को ट्रोल होते हुए देख कैसा लगता है।

30

बॉलीवुड स्टार्स और ट्रोलर्स के बीच रिलेशनशिप इन दिनो खूब देखे जा रहे हैं। इसी बीच कई बार स्टार किड्स भी ट्रोल होते हुए देखे जाते हैं। इन्ही में से एक हैं अजय देवगन(Ajay Devgn) और काजोल (kajol) की बेटी न्यासा (Nyasa Devgn) जिन्हे अक्सर ट्रोल किया जाता है। वहीं हाल ही में न्यासा के ट्रोल होने पर काजोल ने तोड़ी चुप्पी और बताया कि बेटी को ट्रोल होते हुए देख कैसा लगता है।

Advertisement

पिंकविला से बातचीत के दौरान काजोल ने बताया “मुझे यह बहुत डरावना लगता है। माता-पिता के रूप में, आप हमेशा अपने बच्चों को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं। इसलिए जब भी ऐसा कुछ होता है, जब भी उसे ट्रोल किया जाता है, तो यह बहुत तकलीफ देता है। भगवान का शुक्र है जब न्यासा ट्रोल हो रही थी तब वह यहां नहीं थी। उसे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता था। उस वक्त वह सिंगापुर में थीं, लेकिन सोशल मीडिया तो सोशल मीडिया है। यह हर जगह है।

काजोल ने आगे कहा “इसलिए, आपको उन्हें ट्रेन्ड और एज्यूकेट करना होगा कि यह समाज का एक छोटा सा वर्ग है। और आपको उन्हें अनदेखा करना होगा। अगर मैं अपने बेटे को महिलाओं का सम्मान करना सिखा रही हूं, तो मुझे अपनी बेटी को भी खुद का आत्म-सम्मान करना सीखाना होगा ।

[यह भी पढ़ें: शादी की 21वीं सालगिरह पर इन 10 तस्‍वीरों के जरिए देखें अजय-काजोल की शानदार रोमांटिक केमिस्‍ट्री]

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल पिछली बार अजय देवगन के साथ फिल्म तान्हाजी में नज़र आईं थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement