Advertisement

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन शादी से पहले बनी मां, दिया बेटी को जन्म

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने दिया बेटी को जन्म। उन्होंने कल यानी शुक्रवार 7 फरवरी को अपनी इस नन्ही परी को जन्म दिया। वह बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं।

1,938

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने दिया बेटी को जन्म। उन्होंने कल यानी शुक्रवार 7 फरवरी को अपनी इस नन्ही परी को जन्म दिया।वह  बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं। फैन्स उनके बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थें। ऐसे में बेटी के जन्म की ख़बर उनके लिए एक बड़ी खुश ख़बरी है।

Advertisement

बता दें कि कल्कि के बेटी की जन्म की ख़बर फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी। गौरतलब है कि कल्कि ने बच्चे के जन्म को लेकर कहा था कि वह वॉटर बर्थ के जरिए बच्चा पैदा करने की योजना बना रही है। वह गोवा में जाकर बच्चे को जन्म देने वाली थीं। रिपोर्ट के अनुसार कल्कि ने कहा था कि उनका जन्म भी गोवा में पानी के अंदर हुआ था।

[यह भी पढ़ें: एक बार फिर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं कल्कि कोचलिन, फैन ने पूछा “बाबू कब आएगा..”]

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया था कि शुरू के दो महीने उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी नहीं थी। उन्होने कहा  “मैं पहले दो महीनों में अपना गर्भावस्था से अंजान थी। जब मैंने पहली बार बच्चे की दिल की धड़कन सुनी, तो काफी एक्साटेड हो गई।”

वहीं बॉयफ्रेंड संग शादी पर उन्होंने कहा था “हमें शादी से समस्या नहीं , पर हम केवल इसलिए शादी नहीं करना चाहते कि मैं प्रेग्नेंट हूं।” उन्होंने कहा था कि वह बॉयफ्रेंड संग शादी तो करना चाहती हैं पर अभी इसके लिए समय है।

मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement