Advertisement

बिना शादी किए प्रेग्नेंट होने पर ट्रोल हुईं थी कल्कि, अब पिता के बारे मे पूछने वालों को दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) इन दिनो अपने प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। पर कल्कि कई बार बिना शादी किए प्रेग्नेंट होने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। तो वहीं अब कल्कि ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

822

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) इन दिनो अपने प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा कर सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया था। दरअसल कल्कि अपने बॉयफ्रेंड  Guy Hershberg के बच्चे की मां बनने वाली हैं। एसे में बिना शादी के मां बनने पर कल्कि को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। तो वहीं अब कल्कि ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि उन्होंने कैसे उन ट्रोलर को जवाब दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कल्कि (Kalki Koechlin) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  के टॉक शो ‘इश्क एफ एम’ में पहुंची। यहां उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े कई सवालो के जवाब दिए। यहां जब करीना ने उनसे पूछा कि बिना शादी की मां बनने को लेकर उनपर लोगो ने कई तरह के सवाल उठाए? उन्हें कैसे जवाब दिया। तब कल्कि ने बताया कि उनके पास एक सुपर पावर है जहां वह अपने फोन को स्विच ऑफ कर देती हैं। उन्होंने कहा “लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूर रहती हूं। यहां तक कि अपने पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को भी नहीं पढ़ती हूं।”

कल्कि ने कहा कि अगर पॉजिटिव क्रिटिसिज्म की ज़रूरत हो तो, वह अपने करीबी लोगों से लेना पसंद करेंगी और उसे सीरियसली लेंगी। उन्होंने बताया कि कई करीबियो ने उन्हें सलाह दी है कि, बच्चे की भलाई के लिए तुम शादी कर लो। इसलिए कल्कि इसपर ध्यान दे रही हैं।

[यह भी पढ़ें:  कुछ यूं पिंक बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं कल्कि कोचलिन, देखें तस्वीरें]

बता दें कई बिना शादी के प्रेग्नेंट होने पर कल्कि को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

गौरतलब है कि कल्कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें पिछली तो कल्कि ने वेब सीरिज़ ‘सेक्रेड गेम्स 2’ से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement