Advertisement

बेटी साफो के लिए कल्कि कोचलिन ने गाया फ्रेंच गाना, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) अपनी बेटी साफो (Sappho) संग एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस अपनी बेटी के लिए गाना गाती हुई नजर आ रही हैं।

952

कोरोनावायरस महामारी के चलते पूरा देश लॉकडाउन में है। ऐसे में पिछले दो महीने से अधिक समय से आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में कैद हैं। अपने व्‍यस्‍त शेड्यूल से दूर सेल्‍फ आइसोलेशन में रह रहे सितारे सोशल मीडिया में काफी एक्‍टिव हो गए हैं। जहां से वह अक्‍सर अपनी तस्‍वीरों और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में एक्‍ट्रेस कल्‍कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्‍ट्रेस ने अपनी नन्‍ही बेटी के साथ अपना एक क्‍यूट वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) अपनी बेटी साफो (Sappho) संग एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस अपनी बेटी के लिए गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। इस खास मौके पर कल्‍कि ने हाथ में गिटार लिया हुआ है और उनकी बिटिया मां के साथ खेलती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने बताया है कि वह एक फ्रेंच फिल्‍म का गाना गुनगुना रही थीं।

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच प्र‍ियंका ने शेयर की पति निक जोनस संग अपनी पहली सेल्‍फी, देखें वायरल तस्‍वीर)

गौरतलब है कि कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) कुछ दिनों से अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग (Guy Hershberg) को डेट कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने बेबी साफो को जन्म दिया। खबरों की मानें तो फिलहाल दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में नजर आई थीं। वहीं इसके बाद वह जल्‍द ही वेब सीरिज ‘भ्रम’ में नजर आएंगी।

Advertisement