होम » वेब सीरीज » कल्कि की वेब सीरीज़ 'भ्रम' पर लगा चोरी का आरोप

Advertisement

रिलीज़ होने से पहले ही विवादो में घिरी कल्कि की वेब सीरीज़ ‘भ्रम’, चोरी का लगा आरोप

कल्कि केकलां (kalki koechlin) की वेब सीरीज़ 'भ्रम' (Bhram) का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन रिलीज़ होने के पहले ही यह वेब सीरीज़ अपने पोस्टर को लेकर विवादो में घिर गई है।

94

एक्ट्रेस कल्कि केकलां (kalki koechlin) जल्द ही अपनी धमाकेदार अपकमिंग वेब सीरिज़ ‘भ्रम’ (Bhram) के साथ आ रही हैं। इस वेब सीरिज़ को लेकर कई दिनो से चर्चा हो रही है। वही हाल ही में भ्रम का ट्रेलर भी सामने आ गया है, जहां एक बार फिर कल्कि का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है। हालांकि इसे रिलीज़ होने में अभी समय है, लेकिन रिलीज़ होने के पहले ही यह विवादो में घिर गई है।

Advertisement

दरअसल ‘भ्रम का ट्रेलर के साथ पोस्टर भी रिलीज़ हो गया है। पर रिलीज़ होते ही इसका पोस्टर विवादों में घिर गया है। भ्रम के इस पोस्टर को ऑस्ट्रेलियन गॉथिक थ्रिलर ‘द नाइटेंगल’ की कॉपी कहा जा रहा है। वहीं अगर दोनो पोस्टर पर नज़र डाला जाए तो यह लगभग एक समान दिखाई देते हैं।  दोनो पोस्टर में एक्ट्रेसेस के आगे काले रंग का पक्षी  उड़ता हुआ नज़र आ रहा है। इस पोस्टर को मर्ज करके डाइट सब्या नाम की एक इंस्टा अकाउंट ने तस्वीर शेयर की है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है ” We you spot a चील, but think it’s a कौआ।”

वहीं इस वेब सीरिज़ की बात की जाए तो यह एक साइकोलॉजिकल स्पेंस थ्रिलर है। इसमें कल्कि के अलावा भूमिका चावला, एजाज खान, चंदन रॉय सान्याल  मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ‘भ्रम’ 18 सितंबर को जी5 पर स्ट्रीम होगी। इसे संगीत सिवान ने निर्देशित किया है। मनोरंजन जगत की ताज़ा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: इसलिए इंदिरा गांधी पर वेब सिरीज़ बनाना चाहती हैं विद्या बालन, ख़ुद किया बड़ा ख़ुलासा]

 

Advertisement