Advertisement

इस फिल्म में एक्ट्रेस रेखा को बिना अनुमति किस करने पर कमल हासन हुए ट्रोल, लोगो ने किए ऐसे कमेंट्स

अभिनेता कमल हासन (kamal haasan) अपनी पुरानी साउथ फिल्म 'पुन्नागै मन्नन' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म की एक्ट्रेस रेखा को कमल हासन ने बिना अनुमति के किस किया था जिसका खुलासा खुद रेखा ने किया। वहीं अब लोग कमल हासन को ट्रोल कर रहे हैं।

289

अभिनेता कमल हासन (kamal haasan) अपनी पुरानी साउथ फिल्म  ‘पुन्नागै मन्नन’ (1986) को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल साउथ एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। Punnagai Mannan में रेखा कमल हासन के अपोज़िट थीं। फिल्म में उनके किरदार का नाम रंजनी थीं। वहीं वायरल वीडियो में इंटरव्यू के दौरान रेखा ने फिल्म के पॉप्युलर किसिंग सीन को लेकर खुलासा किया।

Advertisement

रेखा इस इंटरव्यू में बता रही हैं कि फिल्म के निर्देश बालाचंदर औऱ कमल हासन ने इस सीन को फिल्माने के लिए उनसे अनुमति नहीं ली थी। सीन में कमल हासन और रेखा का किरदार आत्महत्या करने जाते हैं। पर आत्महत्या करने के पहले कमल रेखा को किस कर लेते हैं। इस बारे में रेखा को जानकारी नहीं थी न ही ये स्क्रिप्ट में था। बाद में फिल्म के निर्देशक ने रेखा से जाकर कहा कि “इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है, हमें कैरेक्टर के बीच इमोशन और प्यार को दर्शना था।”

वहीं इस वायरल इंटरव्यू के बाद अभिनेता कमल हासन ट्रोलर्स के निशाने  पर आ गए हैं। लोग उनसे रेखा से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं। एक ने लिखा है  कमल सर आपने इसके लिए माफ़ी मांगी है ?? आपकी सहमति के बिना ऐसा कुछ हुआ है..जो एक बुरा उदाहरण देता है।” देखिए और लोगो ने किस तरह से ट्रोल किया है

रिपोर्ट की मानें तो  ‘पुन्नागै मन्नन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा केवल 16 साल की थीं और वह 10वीं की परीक्षा देकर आई थीं। उन्हें डर सता रहा था कि कहीं उनके पिता इस सीन को देख कहीं नाराज न हो जाए। रेखा ने ये भी खुलासा किया था कि इस घटना के बाद वह पूरी तरह से डर गईं थीं।

[यह भी पढ़ें: कमल हासन की इंडियन 2 के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 3 मरे तो 10 घायल हुए]

 

Advertisement