Advertisement

कमल हासन की इंडियन 2 के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 3 मरे तो 10 घायल हुए

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों मे काम कर चुके सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर दर्दनाक हादसा हुआ।

303

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों मे काम कर चुके सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर दर्दनाक हादसा हुआ। फिल्म की शूटिंग चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो मे हो रही थी। बुधवार को ये दर्दनाक हादसा हुआ। सूत्रों के अनुसार, इस हादसे मे फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तो खबर है कि हादसे मे 10 लोग घायल भी हुए हैं।

Advertisement

दरअसल, इंडियन 2 के सेट पर अचानक क्रेन क्रैश हो गई। इस बारे मे फिल्‍म की कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर अमृता राम ने बताया, “इस दर्दनाक हादसे से बाल-बाल बचे. इस क्रैन के क्रैश होने से महज 10 सेकंड की दूरी पर थे. हम बहुत खुशनसीब थे कि, कमल सर, काजल और मैं बाल-बाल बचे. हमारे साथ के लोग जो इस हादसे का शिकार हुए उनकी आत्‍मा को ईश्‍वर शांति दे।”

[यह भी पढ़ें:‘थलाइवी’ के लुक को लेकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, लोगों नें कहा- ‘चाची 420 इससे बेहतर’]

बता दें, स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात अस्पताल पहुंच  कमल हासन ने घायलों का हालचाल जाना. फिल्म इंडियन 2 कमल हासन की 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल बताई जा रही है. ‘इंडियन 2’ में कमल हासन के साथ सिद्धार्थ, रकुल प्रीत, बॉबी सिन्‍हा और प्रिया भवानी शंकर जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

Advertisement