Advertisement

काम्या पंजाबी ने शेयर किया अपनी शादी का शानदार कार्ड, इस दिन बीएफ संग लेंगी सात फेरे

क्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) इन दिनो बीएफ शलभ दांग को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपनी शादी का खूबसूरत कार्ड। इस दिन लेंगी बीएफ शलभ दांग संग सात फेरे।

901

टीवी की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) इन दिनो बीएफ शलभ दांग (Shalabh Dang) को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनो एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अब हाल ही में काम्या के फैंस के लिए एक बड़ी खुशबरी सामने आई हैं, जहां बताया जा रहा है काम्या जल्द ही बीएफ संग सात फेरे लेंगी। यहां तक कि उनकी शादी के कार्ड भी आ गए हैं।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार काम्या अगले महीने 10 फरवरी को शलभ के साथ शादी रचाने जा रही हैं। शादी का खूबसूरत कार्ड भी आ गया है जिसे खुद काम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस कार्ड में लिखा है “विथ लव शलभ एन काम्या”। वहीं इस कार्ड को शेयर करने के साथ काम्या ने कैप्शन में लिखा है “गणपति बप्पा मोरया।” कैप्शन के साथ उन्होंने शुभ मंगल के साथ शलभ को भी टैग किया है। नीचे देखें काम्या और शलभ के खूबसूरत कार्ड की झलक

आपको बता दें कि काम्या दूसरी बार शादी करने जा रही है। उनकी पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। पर दोनो के रिश्ता ज्यादा दिनो तक नहीं टिका और आगे चलकर दोनो ने तलाक ले लिया। बंटी से काम्या की एक बेटी भी है। वहीं दिल्ली के रहने वाले शलभ की बात करें तो वह हेल्थकेयर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस की कंटेस्टंट रह चुकी काम्या पंजाबी पिछली बार किचन चैम्पियन में नज़र आईं थी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: देवोलीना ने की ये बड़ी गलती, मांगनी पड़ी काम्या पंजाबी से माफी]

 

Advertisement