Advertisement

लॉकडाउन के बीच पानी बर्बाद करने पर ट्रोल हुईं काम्या पंजाबी, फिर ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस के पति शलभ दांग पार्किंग एरिया में बच्चों पर पानी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

5,001

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन में केवल देश की आम जनता ही नहीं बल्‍कि फिल्‍मी सितारे भी घरों में कैद हैं। ऐसे वक्‍त में वह अपनी फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में क्वारनटीन पर रह रहीं टीवी की एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने एक वीडियो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस के पति शलभ दांग पार्किंग एरिया में बच्चों पर पानी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, शलभ गाड़ी को साफ कर रहे थे। तभी वह बच्चों पर पानी डालकर उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। काम्‍या ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “लॉकडाउन में बच्चों को अगर रखना है बिजी और एंटरटेन, उनसे अपनी गाड़ी धुलवा लो! शलभ भी क्यों बाकी रह जाए, वैसे यहां गाड़ी से ज्यादा बच्चे धुल रहे हैं।” हालांकि, एक्‍ट्रेस के इस वीडियो को लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

ट्रोलर्स के कमेंट्स देखकर काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। एक्‍ट्रेस ने अपनी पोस्‍ट में जवाब देते हुए लिखा, “भाईयों और बहनों, 2 बाल्टी पानी में दो बच्चे और एक गाड़ी ने नहा लिया। अब करो हिसाब ये नुकसान हुआ या बचत हुई? हिसाब आए ना आए एक काम जरूर कर लेना, घर पर बैठना और देश को बचाना। नमस्ते।”

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : शादी के बाद काम्या पंजाबी ने पति संग धूमधाम से मनाई पहली होली, देखें वायरल तस्वीरें)

बता दें, एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने कुछ महीने पहले ही बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग धूमधाम से अपनी शादी की है। वर्क फ्रंट पर काम्या पंजाबी वर्तमान में टीवी शो ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement