Advertisement

क्वारनटीन में पति शलभ से तेल मालिश करा रहीं काम्या पंजाबी, देखें वायरल तस्‍वीर

एक्‍ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह आराम चेयर पर बैठी हैं। लेकिन वह अपने पति को जरूर काम में लगाए हुए हैं।

389

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन में केवल देश की आम जनता ही नहीं बल्‍कि फिल्‍मी सितारे भी घरों में कैद हैं। ऐसे वक्‍त में वह अपनी फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि क्वारनटीन पीरियड में घरों में रहकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्‍स खूब काम कर रहे हैं , जिनके वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे में टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी एक मजेदार तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। देखें इधर…

Advertisement

एक्‍ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह आराम चेयर पर बैठी हैं। लेकिन वह अपने पति को जरूर काम में लगाए हुए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि काम्‍या के पति उसके सिर में तेल लगा रहे हैं। उन्हें हेड मसाज दे रहे हैं। पति संग अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा, “तेलमालिश।” क्वारनटीन में पति से अपनी सेवा करवाती हुई काम्या पंजाबी की ये तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

Telmaalish ??

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

(यह भी पढ़ें : शादी के बाद काम्या पंजाबी ने पति संग धूमधाम से मनाई पहली होली, देखें वायरल तस्वीरें)

बता दें, एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने पिछले महीने ही बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग धूमधाम से अपनी शादी की है। वर्क फ्रंट पर काम्या पंजाबी वर्तमान में टीवी शो ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement