Advertisement

मांग मे सिंदूर और हाथों मे मेहंदी रचाकर काम्या पंजाबी ने शादी से पहले रखा करवा चौथ का व्रत, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने मेंहदी से रचे हाथो के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने करवा चौथ की बधाई दी जिसे देख लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने बीएफ शलभ डांग (Shalabh Dang) को यह बधाई दी है।

3,812

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उनके नये नवेले बॉयफ्रेंड का नाम शलभ डांग (Shalabh Dang) है। शलभ के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। वहीं अब काम्या कि एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर फैल रही है, जहां उन्होंने अपने हाथो में मेहंदी लगा रखी है।

Advertisement

इस तस्वीर को काम्या ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में वह करवा चौथ सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही हैं।  इस तस्वीर में गोल्डन प्रिंटेड व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मांग में सिंदूर और माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं हाथो को मेहंदी से सजाया है जिसे काम्या दिखा रही हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ वह कैप्शन में करवा चौथ की बधाई देते हुए लिखा है “हैप्पी करवा चौथ”। इसके साथ उन्होंने  हार्ट इमोजी भी रखा है, जिससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह अपने बीएफ के लिए लिखा है।

View this post on Instagram

Happy Karwachauth ❤️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

इस तस्वीर के अलावा काम्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। यहां भी वह मेहंदी दिखाती हुई बेहद खुश नज़र आ रही हैं। आप भी देखें

गौरतलब है कि हाल ही में काम्या ने बीएफ के संग वैकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वैकेशन की यह तस्वीरें दुबई की बताई जा रही थी। यहां बिकिनी में वह बीएफ संग जमकर रोमांस करती हुई नज़र आईं।

एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिनों पहले काम्या ने शलभ के साथ अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर किया था। उन्होंने बताया था कि आजकल वह दिल्ली में रहने वाले हेल्थकेयर बिजनमैन को डेट कर रही हैं।

[यह भी पढ़ें: बिकिनी में बीएफ संग वैकेशन का लुत्फ उठा रही हैं काम्या पंजाबी, देखें हॉट तस्वीरें]

Advertisement