Advertisement

करण पटेल संग ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की हुई थी ऐसी बुरी अवस्था, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा  

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी(Kamya Panjabi) ने शेयर किया करण पटेल( Karan Patel)  के साथ रिश्ता टूटने का दर्द

1,128

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी(Kamya Panjabi) ने इसी वर्ष शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी से पहले काम्य टीवी एक्टर करण पटेल( Karan Patel)  के साथ रिलेशन में थी। हालही में काम्या ने करण के साथ ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। वहीं ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस ने खुदकी अवस्था को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

Advertisement

करण के साथ ब्रेकअप होने के बाद काम्या डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। इस अवस्था से उभरने के लिए काम्या को 2.5 का वक़्त लगा था। टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में काम्या ने बताया कि, ”करण से ब्रेकअप के बाद मुझे सामान्य अवस्था में आने के लिए करीब ढाई साल लगे। करीब ढाई साल बाद मुझे जिंदगी से वापस प्यार हुआ। 

View this post on Instagram

My Comfort Zone ❤️

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

 

उन्होंने आगे कहा कि, ‘ब्रेकअप के बाद मैं खुद में ही सिमट कर रह गई थी।  मैं न खाती थी न सोती थी, मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता था। मैं डिप्रेशन में थी। मैं काउंसलिंग ले रही थी और काफी भावुक सोच से गुजर रही थी।  मैं अब उस समय औऱ रिश्ते को याद नहीं करना चाहतीं।  

यह भी पढ़ें- क्वारनटीन में पति शलभ से तेल मालिश करा रहीं काम्या पंजाबी, देखें वायरल तस्‍वीर

काम्या ने करण के साथ अपने रिश्ते को जेल जैसा बताया। मैं अपनी जिंदगी दोबारा जीने लगी हूं। अब मैं किसी भी कीमत पर समझौता या त्याग नहीं करना चाहती। मुझे ऐसा लगता था कि मैं किसी जेल में हूं। अब दोबारा मैं वहां नहीं जाना चाहती। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement