Advertisement

दूसरी बार दुल्हन बनने पर ट्रोल हुईं काम्या पंजाबी, सहेली ने दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी स्टार काम्या पंजाबी (kamya panjabi) आखिरकार आपने बीएफ शलभ संग शादी के बंधन मे बंध गई हैं। काम्या की ये दूसरी शादी है। काम्या की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

3,674

टीवी स्टार काम्या पंजाबी (kamya panjabi) आखिरकार आपने बीएफ शलभ संग शादी के बंधन मे बंध गई हैं। काम्या की ये दूसरी शादी है। काम्या की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। काम्या की शादी को लेकर उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। तो कुछ लोग इस शादी पर सवाल भी उठा रहे हैं।

Advertisement

काम्‍या अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस को शादी के अपडेट्स दे रही हैं। इस पर एक सोशल मीडिया यूज़र ने सवाल किया, “’तुम्‍हारे पहले से ही दो बच्‍चे हैं तो तुम ये क्‍यों कर रही हो। मेरा मतलब फिर से शादी?”

इस पर काम्या की करीबी दोस्त टीवी ऐक्ट्रेस कविता कौशिक ने मुंहतोड़ जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी। कविता ने कहा, “क्‍योंकि जब आप शादी करते हैं तो आपको एक साथी, सोलमेट, पार्टनर मिलता है। जिंदगी भर के लिए.. बच्‍चे पैदा करने से भी आगे जिंदगी होती है। जो लोग अपनी जिंदगी बना रहे हों और खुशियां खोज रहे हों उनमें कमियां निकालना बंद करो। दूसरों के लिए खुश होना सीखो। बजाए इसके कि, जब उनकी जिंदगी में खुशियों का मौका आए तो ऐसे बकवास सवाल करो। और हां… उनकी शादी के ज्‍यादातर सेलीब्रेशन्‍स उनके बच्‍चों ने ही प्‍लान किए हैं।”

[यह भी पढ़ें:दूसरी बार दुल्हन बनीं काम्या पंजाबी, देखें शादी के लाल जोड़ें मे कितनी खूबसूरत लग रही हैं]

बता दें 40 साल की काम्या इससे पहले बंटी से शादी कर चुकी हैं। दोनों की शादी 10 सालों बाद टूट गई थी। काम्या कि एक 9 साल की बेटी आरा है. काम्‍या का तलाक 2013 में हुआ था. काम्या शलभ को पिछले एक साल से डेट कर रही थीं।

सारा संग खूब मस्ती करते नज़र आए कार्तिक, देखें वीडियो

Advertisement