Advertisement

काम्या पंजाबी पर भद्दा कमेंट करना ट्रोलर को पड़ा भारी, दिल्ली वाले बॉयफ्रेंड ने दिया करारा जवाब

बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh Dang) ने काम्या पंजाबी  (Kamya Panjabi) संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर। तस्वीर देख एक यूजर्स ने किया भद्दा कमेंट, जिसे शलभ ने दिया करारा जवाब।

1,545

टीवी की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक काम्या पंजाबी  (Kamya Panjabi) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी बाते बेबाकी के साथ रखती हैं। हाल ही में एक बार फिर काम्या का यह अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। यहां बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh Dang) संग उनकी तस्वीर पर एक यूजर्स ने भद्दा कमेंट किया था। तब शलभ के साथ काम्या ने भी उस यूजर्स को दिया करारा जवाब। चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला..

Advertisement

दरअसल हाल ही में शलभ ने काम्या के साथ एक तस्वीर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की थी। तस्वीर फ्लाइट में निकाली गई है जहां कपल एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिता रहे हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ शलभ ने कैप्शन में लिखा है “‘मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम अपने चेहरे पर इस भाव को हमेशा बरकरार रखोगी।”

पर शलभ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर एक यूजर ने काम्या और उनकी बेटी  लेकर भद्दा कमेंट कर दिया। तो यूजर्स को करारा जवाब देते हुए काम्या ने लिखा “इस सज्जन के लिए कोई शब्द है? लगता है इनकी मां ने इन्हे बेच दिया था इसीका भड़ास यहीं निकाल रहे हैं.. !!!” वहीं शलभ ने भी यूजर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा “अपनी असली तस्वीर वॉल पर लगाकर दिखाओ पहले। एक महिला और उसकी मासूम बेटी के बारे में ऐसे अशुभ शब्द बोलने का अधिकार आपको किसने दिया ?? आपको निश्चित रूप से  मेडिकल हेल्प की आवश्यकता है !!”

बता दें कि कुछ दिनों पहले काम्या ने शलभ के साथ अपने रिलेशनशिप को खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि  आजकल वह दिल्ली में रहने वाले हेल्थकेयर बिजनमैन को डेट कर रही हैं।

[यह भी पढ़ें: बिकिनी में बीएफ संग वैकेशन का लुत्फ उठा रही हैं काम्या पंजाबी, देखें हॉट तस्वीरें]

Advertisement