Advertisement

कंगना रनौत की तारीफ करते हुए उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने कह दिया कुछ ऐसा, जिसे जानकर आप जरूर दंग रह जाएंगे

कंगना रनौत और अध्य्यन सुमन (Adhyayan Summan) ने साल 2009 में 'राज: द मिस्ट्री कंटिन्यू' में साथ काम किया था। इस फिल्म के दौरान कंगना रनौत और अध्य्यन सुमन करीब आए थे।

2,005

बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे तो अपने बेबाक बयानों को लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन, वर्तमान में वह अपने किसी बयान को लेकर खबरों में नहीं हैं। बल्‍कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (Adhyayan Summan) हैं। बता दें, अध्‍य्यन सुमन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में कंगना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में अध्ययन सुमन (Adhyayan Summan) ने बता करते हुए कहा, “लोग कहते हैं कि मैं अपनी एक्स के बारे में बुरा बात करता हूं। लेकिन मैंने हमेशा स्पष्ट किया है कि मैं कंगना का बहुत सम्मान करता हूं। वह बहुत कुछ कर चुकी हैं और उन्होंने आज जो सम्मान और शोहरत हासिल की है, उसे अर्जित करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। वह एक आदर्श उदाहरण हैं जिसने इंडस्‍ट्री में बड़े लोगों से लड़ाई लड़ी और अपने लिए एक बड़ा नाम बनाया। इसलिए उन्हें सलाम करता हूं।”

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Adhyayan Summan (@adhyayansuman) on

(यह भी पढ़ें : रेड आउटफिट में धमाकेदार डांस करती नजर आईं करीना कपूर, वीडियो देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप)

जानकारी के बता दें, कंगना रनौत और अध्ययन सुमन (Adhyayan Summan) ने साल 2009 में ‘राज: द मिस्ट्री कंटिन्यू’ में साथ काम किया था। इस फिल्म के दौरान कंगना रनौत और अध्य्यन सुमन करीब आए थे। हालांकि, कुछ दिन बाद ही दोनों के रास्ते अलग हो गए। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement