Advertisement

पहली बार किस करने पर कंगना रनौत का हो गया था बुरा हाल, लड़के ने कह दिया था ऐसा कुछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(kangana ranaut) ने ऋतिक के साथ कॉन्ट्रोवर्सी से लेकर पहले किस को लेकर खुलकर चर्चा की

6,999

बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री कंगना रनौत(kangana ranaut) अपनी अदाकारी से ज़्यादा अपने बेबाक़ बयानों से चर्चा में बनी रहती हैं। अब कंगना ने अपने पहले किस का अनुभव बताया है। साथ ही उन्होंने ऋतिक रोशन को लेकर भी फिर एक बार चौंकाने वाला बयान दिया है। आइए जानते हैं विस्तार से।

Advertisement

दरअसल, न्यूज़ -18 इंडिया की एक खबर के मुताबिक कंगना ने एक युथ फेस्ट में अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं। जिनमें पहले किस, रिलेशनशिप, क्रश और ऋतिक रोशन कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़े सवाल शामिल हैं। उन्होंने बताया कि, ‘मैंने पहले किस करने की प्रैक्टिस अपने हाथ पर की थी। लोगों के लिए पहला किस मैजिकल होता था, पर मेरे लिए तो बिलकुल भी नहीं था। मेरा  पहला किस अजीब था और मेरे लिए तो पहला किस का अनुभव बहुत गन्दा था। मैं फ्रिज हो गई थी और हिल नहीं पा रही थी। तब उस लड़के ने मुझे बोला था थोड़ा मुंह हिलाओ। 

कंगना ने खुलासा किया कि, ‘मेरा फर्स्ट क्रश मेरा क्लास टीचर था’। उस दौरान कंगना सिर्फ 9 वीं में पढ़ती थीं। उन्होंने आगे बताया कि, ‘उस समय गाना ‘चाँद छुपा बदल में’ रिलीज हुआ था। तब मैंने एक दुपट्टा ख़रीदा था और टीचर के बारे में इमैजिन किया था। कंगना के अनुसार, जब आप यंग होते हैं, तब आपका दिल टीचर्स के लिए धड़कता है। क्योंकि 15 साल की उम्र में लड़कों की मूंछ तक नहीं आती और इस वजह से आप टीचर को प्यार करने लगते हैं।  
 
वहीं कंगना ने अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में भी खुलकर चर्चा की।  उन्होंने बताया कि, जब मैं चंडीगढ़ में थी, तब मुझे एक पंजाबी लड़के से प्यार हो गया था। कंगना की दोस्त उस लड़के को डेट कर रही थीं। जिसके बाद मैं भी उस लड़के की दोस्त बन गई। उस लड़के ने मुझे देखा और कहा कि तुम बहुत छोटी हो और यह बात सुनकर मेरा दिल टूट गया। मुझे लगा कि मैं बहुत जुनूनी लवर हूं। उस दौरान मैं सिर्फ 17-18 साल की थीं और वो लड़का 28 साल का था। 
 

यह भी पढ़ें-  बहन रंगोली का समर्थन करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, पुलिस में दर्ज हुआ केस

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ कॉन्ट्रोवर्सी को भी लेकर पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया। उनसे पूछा गया कि एक दिन आप ऋतिक रोशन बनकर उठी तो क्या करेंगी ? इसके जवाब में कंगना ने कहा कि, ‘जो भी हमारे बीच हुआ, उसके बाद तो मैं रितिक बनकर उठी तो, ‘मैं सीधे कंगना को कॉल करुँगी और कहूँगी मैंने तुम्हारे साथ बुरा किया, मुझे  माफ़ कर दो। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement