Advertisement

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के चलते ‘पंगा’ को लेकर सिनेमा हॉल में लगे जमकर नारे, डायरेक्‍टर ने भी कहा कुछ ऐसा

सिनेमा हॉल के अंदर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को बंद करने के लिए जोर जोर नारे लगाए गए। दिलचस्‍प बात ये है कि यूजर के इस ट्वीट को खुद फिल्‍म 'पंगा' (Panga) की डायरेक्‍टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने रिट्वीट किया है।

546

बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस में इस शुक्रवार एक नहीं बल्‍कि दो धमाकेदार फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। जहां पहली फिल्‍म है बेबाक एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘पंगा’ (Panga) है। वहीं दूसरी है वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’। दोनों ही फिल्में अलग जॉनर की है। जिसके बाद भी दोनों फिल्मों को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन अब इन दोनों फिल्‍मों को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, ट्वीटर यूजर ने कंगना की फिल्‍म ‘पंगा’ को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कंगना रनौत की ‘पंगा’ के एक सिनेमा हॉल में उसकी जगह ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ पहले से चल रही थी। लोगों ने ऑपरेटर से जब ‘पंगा’ लगाने के लिए कहा.. तब ऑपरेटर ने कहा अभी कि भी 15 मिनट और लगेंगे। ऐसे में सिनेमा हॉल के अंदर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को बंद करने के लिए जोर जोर नारे लगाए गए। दिलचस्‍प बात ये है कि यूजर के इस ट्वीट को खुद फिल्‍म ‘पंगा’ की डायरेक्‍टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने रिट्वीट किया है।

Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : वरुण-श्रद्धा की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर ढाया कहर, ‘पंगा’ ने भी कमा लिए इतने करोड़)

इसके साथ ही यह भी पूछा है कि यह कौन सा थिएटर है। बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा (Panga)’ को 1500 स्क्रिन पर रिलीज किया गया है। इस फिल्‍म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) भी अहम भूमिका में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement