Advertisement

कंगना रनौत ने फिर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘जावेद अख्तर ने बोला था तुम सुसाइड कर लोगी’ 

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने जावेद अख्तर(Javed Akhtar) के साथ हुई बातचीत के बारें में लोगों को बताया, किया ऐसा खुलासा

3,248

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री दो खेमों में बंटी नजर आ रही है। कई सितारों ने बॉलीवुड के कुछ लोगों पर फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद, खेमेबाजी और भेदभाव करने का आरोप लगाया है। जिनमें कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और सिंगर सोनू निगम जैसी हस्तियां शामिल हैं।  

Advertisement

ऐसा भी कह जा रहा है कि सुशांत को बॉलीवुड के कुछ मजबूत लोग परेशान कर रहे थे और इसी वजह से डिप्रेशन में आकर एक्टर ने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठाया। कंगना ने तो खुलकर कहा कि, ‘सुशांत की आत्महत्या नहीं बल्कि प्लान मर्डर है’। अब कंगना ने एक फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। सुशांत की आत्महत्या पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि, ‘एक बार उनसे भी कहा गया था कि, ‘तुम आत्महत्या कर लोगी’

कंगना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ‘प्रोफेशनल रंजिश और फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ता वंशवाद सुशांत की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार है’। वहीं उन्होंने मुकेश भट्ट को सुशांत की तुलना परवीन बाबी के साथ करने के लिए खूब खरी -खोटी सुनाई है। कंगना ने खुदके करियर को लेकर भी खुलासा करते हुए बताया कि, ‘उन्हें भी करियर में बहुत कुछ झेलना पड़ा था’। फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ भी ऐसा व्यवहार किया गया था जैसा सुशांत किया गया। कंगना ने जावेद अख्तर(Javed Akhtar) पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। 

यह भी पढ़ें- सुशांत की तुलना परवीन बाबी के साथ करने को लेकर मुकेश भट्ट पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, कह दिया कुछ ऐसा

कंगना ने बताया कि, ‘‘एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। वे लोग तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास बर्बाद होने के सिवाय कोई रास्ता नहीं बचेगा। तुम आत्महत्या कर लोगी, ये थे उनके शब्द। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर में ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगूगी तो मैं आत्महत्या कर लूंगी? वह मुझपर चिल्लाए थे और मुझे डांटा था। मुझे उनके घर में झकझोर दिया गया था’।

Advertisement