Advertisement

मार्केट में आया कंगना रनौत का डॉल अवतार, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर 

मार्केट में आया कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का डॉल वर्जन

518

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वहीं दर्शकों को कंगना की दमदार एक्टिंग भी बेहद पसंद है। इसी बीच  कंगना रनौत की टीम ने साल 2019 में रिलीज हुई एक्ट्रेस की फिल्म  ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ में उनके द्वारा अदा किये गए रोल के तौरपर डिज़ाइन की गई गुड़िया की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। 

Advertisement

इस मणिकर्णिका गुड़िया ने एक्ट्रेस द्वारा फिल्म में पहने हुए हूबहू भारतीय आभूषण और साड़ी पहनी हुई है। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा कि,’मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद है। यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति व बहादुरी से प्रेरित होते हैं’। आप भी देखियें ट्वीट….  

 

फिल्म ‘मणिकर्णिका -द क्वीन ऑफ झांसी’  पिछले साल रिलीज हुई थी। दर्शकों को फिल्म में कंगना रनौत की दमदार एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद आई थी। इस फिल्म के माध्यम से कंगना ने डायरेक्शन के दुनिया में कदम रखा था। वहीं इसी फिल्म के माध्यम से अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। मणिकर्णिका के किरदार से प्रभावित होकर कंगना ने अपने प्रोडक्शन का नाम भी ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रख दिया था। 

 

यह भी पढ़ें-  कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट पर किया पलटवार, एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर निकाली जमकर भड़ास

 बता दें कि, ‘इनदिनों कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में हैं’। उन्होंने सुशांत की मौत को को लिए बॉलीवुड के कुछ बड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं उन्होंने इस हत्या को प्लान मर्डर बताया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement