Advertisement

कंगना की बहन ने जावेद अख्तर पर लगाए गंभीर आरोप, तो लोगों ने पुछे तीखे सवाल

एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangna Ranaut) की बहन रंगोली चांदेल (rangoli chandel) अक्सर अपने वेरिफाइड अकाउंट के ज़रिए किसी न किसी सितारे पर निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में रंगोली ने दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (javed akhtar) पर गंभीर आरोप लगाए।

408

एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangna Ranaut) से ज्यादा उनकी बहन रंगोली चांदेल (rangoli chandel) सुर्खियो में बना रहना पसंद करती हैं। ट्वीट पर दूसरे सितारो पर तंज कसने में रंगोली का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। अक्सर वह अपने वेरिफाइड अकाउंट के ज़रिए किसी न किसी सितारे को ताने मारने काम जारी रखती हैं। इस बार उनके निशाने पर दिग्गज गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर (javed akhtar) हैं।

Advertisement

रंगोली ने अपने ट्वीट के ज़रिए जावेद अख्तर द्वारा कंगना को ऋतिक रोशन से माफी मागंने के लिए धमकाने का आरोप लगाया है। यहां रंगोली ने महेश भट्ट को भी अपने आरोपो के घेरे में लिया है। रंगोली ने यहां लिखा है ” जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और उन्हें डराया धमकाया कि वे ऋतिक से सॉरी कहें, महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंक दी, क्योंकि उसने सुसाइड बॉम्बर  की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया, वे प्रधानमंत्री को फासीवाद कहते हैं, चाचा जी आप दोनो क्या हो?।

इस ट्वीट के बाद लोगो ने रंगोली को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। यहीं नहीं ट्रोलर्स ने रंगोली इस दौरान कई तीखे सवाल भी पूछ लिए। एक ने पूछा है “क्या उसने वाकई में कंगना को धमकी दी थी ????  यह बुरा है”। वहीं एक ने पूछा है “Facist क्या होता है दीदी”। नीचे देखें लोगो के कमेंट्स

वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात जाए जल्द ही वह फिल्म ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ में नज़र आएंगी। कुछ दिनो पहले दोनो फिल्मों का पोस्टर भी सामने आया। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कंगना की तारीफ़ करने के बावजूद रंगोली ने आलिया का मज़ाक उड़ाया, अब मिला करारा जवाब]

 

 

Advertisement