Advertisement

आलिया की अच्छाई का मज़ाक उड़ाने पर बुरी तरह ट्रोल हुई कंगना की बहन, लोगों ने पूछा- “ज़हर पीती हो क्या”

कंगना रनौत  (kangana ranaut) को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भेजी बधाई, जिसका कंगना की बहन रंगोली चांदेल (rangoli chandel) ने सरेआम सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक। लेकिन लोगो ने इस हरकत के लिए रंगोली का ही मजाक बना दिया।

661

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  (kangana ranaut) को भारत सरकार द्वारा पद्म श्री सम्मान मिलने की ख़बर सुर्खियां बन गई है। पर इसे मिलने की खुशी कंगना से कहीं ज्यादा उनकी बहन रंगोली चांदेल (rangoli chandel) को हो रही है। सोशल मीडिया पर रंगोली कंगना को मिले इस सम्मान का खूब डंका बजा रही हैं। यही नहीं रंगोली इस खुशी में इतनी खो गई हैं कि उन्होंने, कंगना को बधाई देने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी सोशल मीडिया पर सबके सामने मजाक बना दिया। इसके चलते लोगो ने रंगोली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

दअसल आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को खूबसूरत फूलो के एक गुच्छे के साथ बधाई संदेश दिया। तो वहीं रंगोली ने आलिया के इस उपहार और मैसेज की तस्वीर निकालकर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। इसके साथ आलिया का मजाक उड़ाते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा “ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजा है। कंगना का पता नहीं, पर मुझे बहुत मजा आ रहा है।”

रंगोली के इस ट्वीट के बाद लोगो ने आलिया की तारीफ कर रंगोली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा है “आलिया सच में बहुत की स्वीट शख्स है, अब तो आलिया के लिए सम्मान और भी बढ़ गया है।” तो वहीं एक ने रंगोली को कहा है “तुम नहीं सुधरोगी।” नीचे देखें बाकि लोगो ने रंगोली की किस तरह से खिंचाई की है।

वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें हाल ही में उनकी फिल्म पंगा सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई है। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शको को बेहद पसंद आ रही है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कंगना, करण और एकता समेत इन सितारों को मिला पद्मश्री सम्मान, देखें पूरी लिस्‍ट]

Advertisement