Advertisement

केआरके को मिला कंगना रनौत का खुला समर्थन, सुशांत को लेकर एक्ट्रेस का इन जर्नलिस्टों पर फूटा गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने किया केआरके का सपोर्ट 

403

पिछले कुछ दिनों से फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान के खिलाफ बॉलीवुड के एक सेक्शन ने मोर्चा खोल रखा है। जिनमें अभिनेता मनोज बाजपेयी, मिलाप जावेरी और फिल्म मेकर हंसल मेहता जैसी दिग्गज फ़िल्मी हस्तियां शामिल हैं। ये लोग सोशल मीडिया पर लोगों से केआरके को अनफॉलो करने के लिए मुहिम चला रहे हैं। वहीं ऐसे मुश्किल वक़्त में अब केआरके को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का समर्थन मिला है। 

Advertisement

कंगना ने हंसल मेहता द्वारा केआरके के खिलाफ किये गए ट्वीट का जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने केआरके का सपोर्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘राजीव मसंद का क्या ? जिसने सुशांत पर कई ब्लाइंड आर्टिकल लिखे थे। जिसने सुशांत को रेपिस्ट, ज्यादा कमाई करने वाला आउटसाइडर और ड्रग एडिक्ट करार दिया था।
वह इंग्लिश में लिखता है। इस वजह से आप उनके लिखे हुए आर्टिकल्स की तारीफ करते हैं। आप लोग केआरके को पंचिंग बैग बना सकते हो। पर आप लोग के अंदर पावरफुल लोगों के खिलाफ कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं है।  आप भी देखियें कंगना का ट्वीट….

 

वहीं कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, ‘केआरके को फिल्म इंडस्ट्री में कभी स्वीकारा नहीं गया। राजीव मसंद को सभी बड़े स्टार्स के इंटरव्यू करने को मिले। क्योंकि वो नेशनल मैगजीन के लिए लिखते हैं। टीवी शो होस्ट करते हैं। लेकिन फैंसी लिबर्ल्स केआरके को धमकाते हैं। जबकि अनुपमा चोपड़ा और राजीव मसंद अक्सर आउटसाइडर्स के प्रति गैंग अप होते हैं। 

 

केआरके भी कंगना द्वारा खुला समर्थन मिलने से गदगद है। उन्होंने कंगना का धन्यवाद करते हुए लिखा कि, ‘थैंक यू बहनाजी’। यहां देखियें केआरके का ट्वीट….   

यह भी पढ़ें- केआरके पर फूटा अभिनेता मनोज बाजपेयी का गुस्सा, कहा-‘अब जंग शुरू..’

बता दें कि, हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी ने केआरके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वहीं हंसल मेहता ने केआरके के खिलाफ एक ऑनलाइन पेटीशन भी शेयर की है। हंसल मेहता ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से केआरके को अनफॉलो करने की भी अपील की। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement